फोटो गैलरी

Hindi Newssonakshi to judge nach baliye 8 this is what she said about judging nach baliye

'नच बलिये 8' जज कर रहीं सोनाक्षी होस्ट करना चाहती हैं KBC जैसे क्विज शो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' को जज करने को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि वह भविष्य में क्विज शो या कोई चुनौतीपूर्ण रियलिटी शो करना पसंद करेंगी। सोनाक्षी ने...

'नच बलिये 8' जज कर रहीं सोनाक्षी होस्ट करना चाहती हैं KBC जैसे क्विज शो
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Mar 2017 06:51 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' को जज करने को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि वह भविष्य में क्विज शो या कोई चुनौतीपूर्ण रियलिटी शो करना पसंद करेंगी। सोनाक्षी ने सिंगिग पर आधारित रियलिटी शो इंडियन आइडल जूनियर की जज के तौर पर 2015 में छोटे पर्दे पर पदार्पण किया था और अब वह डांस पर आधारित रियलिटी शो की जज बनने जा रही हैं।
   
सोनाक्षी ने कहा, मुझे लगता है कि कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) एक शानदार शो है, उसमें क्विज मास्टर बनना मजेदार रहेगा। मुझे खेल पर आधारित या चुनौतीपूर्ण शो करने से भी गुरेज नहीं है पर साथ ही मुझे एक्शन और स्टंट करना भी पसंद है।

'झांसी की रानी' फेम उल्का के साथ हुआ कुछ ऐसा, छोड़ना पड़ा शो

उन्होंने कहा कि वह कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और निदेर्शक मोहित सूरी के साथ सेलिब्रिटी कपल डांस शो नच बलिये के आठवें सीजन की जज बनकर उत्साहित हैं।

ये जोड़ियां लेंगी भाग

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले आठवें सीजन में दिव्यंका-विवेक दहिया, भारती सिंह-हर्ष लिम्बाशेय, सनाया-मोहित सहगल, प्रीतम-अमनजोत सिंह, दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम, सिद्धार्थ-तृप्ति जाधव, उत्कर्षा नाइक-मनोज वर्मा, सोनम जौहर-अभिगेल पांडे, अश्का गोराडिया- ब्रेंट गोबल और मोनालिसा अंतारा-विक्रांत सिंह की जोड़ियां भाग लेंगी।

 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी अब सिंगिंग में दिखाएंगी अपना जलवा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें