आपने मिस तो नहीं किया रिंकू भाभी का गाना 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार...'

आपने मिस तो नहीं किया रिंकू भाभी का गाना 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार...'

1/2आपने मिस तो नहीं किया रिंकू भाभी का गाना 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार...'

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Updated: 9 मार्च, 2017 5:24 PM

+ -

'द कपिल शर्मा शो' में रिंकू भाभी का किरदार टीवी पर आते ही आप अपनी हंसी तो नहीं ही रोक पाते होंगे। रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर आज अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीत चुके हैं। हमेशा उदास रहने वाली रिंकू भाभी हमेशा कहती हैं 'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते'। अब अपने इसी मशहूर डायलॉग के साथ सुनील एक मजेदार गाना लेकर आए हैं।

'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते'  गाने को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस गाने में सुनील बोल रहे हैं कि मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते। मुझे शादी के पहले कभी प्यार नहीं हुआ और अब शादी के बाद मुझे प्यार नहीं मिला।

इस कॉमेडी वाले गाने को सुनकर एक तरफ तो आपको अपनी हंसी रोकना मुश्किल होगा, वहीं इसके साथ ही आप एक बार को उन औरतों के बारे में सोचने को मजबूर हो जाएंगे जो अपने पति के लिए अपनी पूरी जिन्दगी कुर्बान कर देती हैं, लेकिन उन्हें अपने पति से वैसा प्यार नहीं मिल पाता। वे औरतें उस प्यार के लिए अपनी इच्छा भी जाहिर नहीं कर पाती हैं।

त्रिदेवियां में HORROR TWIST: यह मशहूर एक्ट्रेस बनीं भूत

'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते' इस गाने के जरिए औरतों की कई समस्याओं को उठाया गया है। महिला दिवस के दिन सामने आया यह गाना हंसाने के साथ ही आपको कई मुद्दों पर सोचने पर भी मजबूर कर देगा।

बता दें कि सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' में रिंकू भाभी के साथ ही डॉक्टर गुलाटी का भी किरदार निभाते हैं। उनके दोनों ही किरदारों को काफी पसंद किया जाता है।

HOT लुक्स से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं अनु मलिक की बेटी 'अदा'

आगे की स्लाइड में देखें वीडियो

जरूर पढ़ें

From around the web