फोटो गैलरी

Hindi Newsswara bhaskar anaarkali of aarah critics review

'अनारकली' क्रिटिक्स रिव्यू: जबरदस्त रिस्पॉन्स, स्वरा को बताया 'विनर'

स्वरा भास्कर की फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' आज रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज के साथ ही चारों तरफ धमाल मचाने लगी है। अविनाश दास के निर्देशन में बनी यह फिल्म आरा जिले की एक देसी गायिका अनारकली की...

'अनारकली' क्रिटिक्स रिव्यू: जबरदस्त रिस्पॉन्स, स्वरा को बताया 'विनर'
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 09:07 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वरा भास्कर की फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' आज रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज के साथ ही चारों तरफ धमाल मचाने लगी है। अविनाश दास के निर्देशन में बनी यह फिल्म आरा जिले की एक देसी गायिका अनारकली की कहानी है। अनारकली के जरीए लोकल मेले-शादियों जैसे कार्यक्रम में नाच-गाना करने वाली औरतों के जीवन संघर्ष को दिखाया गया है।

फिल्म का प्लॉट जितना दमदार है उतने ही दमदार इसके गाने भी है। फिल्म के गाने आपको झूमाने के साथ ही आपके सामने कई सवाल खड़े करने का काम भी करेंगे। फिल्म में सभी कलाकारों का अभिनय काफी दमदार है, जो पूरी फिल्म में लोगों को बांधने का काम करता है।

फिल्म क्रिटिक्स से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ज्यादातर क्रिटिक्स ने फिल्म को 4 स्टार दिए हैं।

जी न्यूज ने इस फिल्म को 4.5 स्टार दिए है। इकनॉमिक्स टाइम्स ने फिल्म को 4.5 स्टार दिए है। दैनिक जागरण ने फिल्म को 4 स्टार दिए है। जागरण ने फिल्म को 'मर्दों' की मनमर्जी की धज्जी उड़ाती हुई फिल्म बताया है। याहू ने भी इसे 4 स्टार दिए है। लाइव हिन्दुस्तान ने फिल्म को 4 स्टार दिए है। वहीं हिन्दुस्तान हिन्दी और हिन्दुस्तान टाइम्स ने फिल्म को 3 स्टार दिए है।  

अनारकली के दमदार डायलॉग्स: पढ़कर फिल्म देखने के लिए हो जाएंगे मजबूर

टाइम्स ऑफ इंडिया ने फिल्म को 3.5 स्टार दिए है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने लिखा है, 'अनारकली ऑफ आरा अनएक्सपेक्टेड विनर है, जो अपनी प्रमाणिकता से आपको चौंका सकती है।'  इंडियन एक्सप्रेस ने फिल्म को 3.5 स्टार दिए है। 

FILM REVIEW: फिल्म देखो तो जानोगे, क्यों है 'आरा की अनारकली' देसी तंदूर

स्क्रोल ने लिखा है अनारकली एक सिंगर के रूप में जबरदस्त लगी है, जो यह साबित करती है 'ना' का मतलब 'ना'
मिड डे ने फिल्म को 3.5 स्टार दिए है। फिल्म क्रिटिक सुभाष कपूर ने लिखा है, 'एक शानदार फिल्म, जिसमें शानदार डायलॉग्स और कलाकारों का जबरदस्त अभिनय है। अविनाश दास का निर्देशन भी काबिलेतारीफ है।'

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें