फोटो गैलरी

Hindi Newstashaneishq premiering at 830 pm on zee anmol today

दर्शकों की मांग पर दोबारा लौटेगा 'टशन वाला इश्क'

प्यार हर किसी के जीवन का अभिन्न अंग होता है। देखा गया है कि जब भी प्रेम कहानी पर आधारित कोई शो या फिल्म दर्शकों के सामने आता है, तो उसे काफी पसंद किया जाता है। उस पर भी अगर मोहब्बत के साथ जंग का...

दर्शकों की मांग पर दोबारा लौटेगा 'टशन वाला इश्क'
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

प्यार हर किसी के जीवन का अभिन्न अंग होता है। देखा गया है कि जब भी प्रेम कहानी पर आधारित कोई शो या फिल्म दर्शकों के सामने आता है, तो उसे काफी पसंद किया जाता है। उस पर भी अगर मोहब्बत के साथ जंग का कॉम्बो परोसा जाए, तो कहने ही क्या। 

कुछ ऐसा ही शो है 'टशन-ए-इश्क'। पंजाब की पृष्ठभूमि पर बना 'टशन-ए-इश्क' ट्विंकल की कहानी है, जिसमें वह कई मुश्किलों का सामना करते हुए, सच्चे प्यार की तलाश करती है। यह शो एक बार बंद हो चुका है, मगर दर्शकों की पसंद को देखते हुए इसे दोबारा प्रसारित किया जा रहा है। 

फिल्मों में एक्शन सीन अमिताभ को पड़ा भारी, गर्दन बुरी तरह से...

यह सोमवार से शुरू हो रहा है। इसमें युवराज से प्यार करने वाली ट्विंकल की कहानी दिखाई गई है। दोनों की मांएं प्रतिस्पर्धी बिजनेस वीमेन हैं। ट्विंकल के प्यार और युवराज की मां के बीच के टशन से पैदा हुई उलझनों का कोई समाधान निकल पाएगा या युवराज की मां ट्विंकल के दिल में नए प्यार के बीज बोने में सफल होंगी, यह जानने के लिए देखिये 'टशन ए इश्क।' यह आज यानी 20 मार्च से हर सोमवार से रविवार तक रात 8:30 बजे जी अनमोल चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

...तो क्या इस दिन शादी करने वाले हैं कपिल शर्मा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें