फोटो गैलरी

Hindi Newstelegu actress shares her experience of casting couch

कास्टिंग काउच: तेलगु एक्ट्रेस का दावा, 'ना' कहने पर फिल्मों से बाहर निकाला

साउथ इंडस्ट्री को लेकर आए दिन बड़े मामले सामने आ रहे हैं। कभी स्कैंडल्स के मामले सामने आ रहे हैं, तो कभी रिश्तों के टूटने की खबर। लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो इन सबसे हटके कास्टिंग काउच की है।...

कास्टिंग काउच: तेलगु एक्ट्रेस का दावा, 'ना' कहने पर फिल्मों से बाहर निकाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Mar 2017 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

साउथ इंडस्ट्री को लेकर आए दिन बड़े मामले सामने आ रहे हैं। कभी स्कैंडल्स के मामले सामने आ रहे हैं, तो कभी रिश्तों के टूटने की खबर। लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो इन सबसे हटके कास्टिंग काउच की है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलगु एक्ट्रेस कस्तूरी ने एक एक्टर पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। हालांकि उन्होंने उस एक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया है।

कस्तूरी ने एक अखबार से बात करते हुए कहा, 'मैं एक बात बताना चाहुंगी। वो बात एक एक्टर से रिलेटड है, जो अब एक नेता बन गए हैं। कस्तूरी ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि उसके लिए मेरा मना करना(कास्टिंग काउच) इगो की बात हो गई थी। मैं उस इंसान की बहुत इज्जत करती थी, लेकिन उसे मेरा 'ना' बोलना पसंद नहीं था। जिस वजह से उसने मुझे दो फिल्मों से बाहर तक कर दिया था।

विद्या के साथ कोलकाता एयरपोर्ट पर हुई छेड़छाड़, जानिए पूरा मामला

बता दें कि कस्तूरी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की फेमस ऐक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने 'निप्पू रावा', 'अन्नमय्या', 'अकासा', जैसी कई तेलुगु फिल्मों मे काम किया है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर कोई खुलासा किया है। इससे पहले कन्नड़, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने कास्टिंग काउच को लेकर सोशल मीडिआ पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया था कि किस तरह एक बड़े टीवी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड ने उन्हें कई बार मिलने का ऑफर दिया था।

सोसाइटी और ऋषि कपूर के बीच विवाद बढ़ा, मानहानि ठोकने की धमकी

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें