फोटो गैलरी

Hindi Newswatch nawazuddin siddiqui got his dna tested and found what religion he belongs to

जरूर देखें: नवाजुद्दीन ने कराया डीएनए टेस्ट, बताया किस धर्म से हैं

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो तख्ती लेकर खड़े हैं और सबको धर्म को लेकर अपने स्टाइल से पाठ पढ़ा

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 05:42 PM

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो तख्ती लेकर खड़े हैं और सबको धर्म को लेकर अपने स्टाइल से पाठ पढ़ा रहे हैं।

वीडियो में नवाजुद्दीन बिना बोले ये मैसेज दे रहे हैं कि उन्होंने अपना डीएनए टेस्ट कराया है, जिसमें पता चला है कि वो सिर्फ एक नहीं बल्कि कई धर्म से बने हैं, लेकिन वो कलाकार 100 फीसदी कलाकार जरूर हैं।

रिश्ते में दरार: सलमान-यूलिया के बीच बड़ा झगड़ा, वजह जान चौंक जाएंगे

नवाजुद्दीन ने ये वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है, जिसमें वो प्लेकार्ड्स के जरिए अपना मैसेज सबको दे रहे हैं। पहले प्लेकार्ड पर लिखा है, मैंने अपना डीएनए टेस्ट कराया है और उसमें निकला है कि मैं 16.66% हिन्दू हूं, 16.66% मुस्लिम हूं, 16.66% सिख, 16.66% इसाई, 16.66% बौद्ध और 16.66% विश्व के दूसरे धर्मों का अनुयायी हूं लेकिन मेरी आत्मा 100 फीसदी एक कलाकार की ही है'।

बिग बी का खुलासा: अमिताभ ने कहा, 'सचिन के मैच की वजह से मेरा शूट...'

नवाजुद्दीन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है और सभी को ये पसंद भी आ रहा है। नवाजुद्दीन की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो फिलहाल वो  नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' की शूटिंग में बिजी हैं।

आगे की स्लाइड में देखें तस्वीरें-

जरूर देखें: नवाजुद्दीन ने कराया डीएनए टेस्ट, बताया किस धर्म से हैं1 / 2

जरूर देखें: नवाजुद्दीन ने कराया डीएनए टेस्ट, बताया किस धर्म से हैं

जरूर देखें: नवाजुद्दीन ने कराया डीएनए टेस्ट, बताया किस धर्म से हैं2 / 2

जरूर देखें: नवाजुद्दीन ने कराया डीएनए टेस्ट, बताया किस धर्म से हैं