फोटो गैलरी

Hindi Newsहादसों में सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन सहित 4 की मौत

हादसों में सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन सहित 4 की मौत

जिले में शनिवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन सहित चार लोगों की मौत हो गई। पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के रानी बाजार के पास हुई बोलेरो व ट्रक की...

हादसों में सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन सहित 4 की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में शनिवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन सहित चार लोगों की मौत हो गई। पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के रानी बाजार के पास हुई बोलेरो व ट्रक की टक्कर में बोलेरो चला रहे फैजाबाद सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन रवि नाथ दुबे की मौत हो गई। उनकी पत्नी गीता दुबे को गंभीर चोटें आई हैं। गीता को लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

इसी कड़ी में शनिवार को कैंट थाना क्षेत्र के मुमताज नगर बाजार के पास हाईवे पर कुंवर चन्द्रावती महाविद्यालय के पास हुई सफारी कार की टक्कर से मोटर साइकिल सवार भेलसर निवासी मोहम्मद सरफराज पुत्र शकील की मौत हो गई। उसकी मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर साइकिल से टकरा गई। जिससे एक अज्ञात साइकिल सवार की मौत हो गई।

उधर ,शुक्रवार की देर रात इनायत नगर थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार उदय राज तिवारी पुत्र शिव दयाल तिवारी की मौत हो गई। मोटर साइकिल चला रहे उदयराज के पुत्र जगदम्बा को गंभीर चोटें आई हैं। रुदौली थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ मोटर साइकिल पर सवार एक अन्य अज्ञात को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें