फोटो गैलरी

Hindi Newsदेवर ने भाभी को घायल किया, दो भाई पकड़े

देवर ने भाभी को घायल किया, दो भाई पकड़े

देवर ने मारपीट कर भाभी को घायल कर दिया। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया। उधर झगड़ा करने के आरोप में दो भाइयों को हिरासत में ले लिया गया। एक अन्य घटना में चार लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया गया। शहर...

देवर ने भाभी को घायल किया, दो भाई पकड़े
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

देवर ने मारपीट कर भाभी को घायल कर दिया। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया। उधर झगड़ा करने के आरोप में दो भाइयों को हिरासत में ले लिया गया। एक अन्य घटना में चार लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया गया।

शहर के पक्कापुल निवासी नजमा खान पत्नी डाक्टर एजाज ने बेटी शाजिया की शादी अफसर अली निवासी भोलेपुर फतेहगढ़ के साथ् की है। मंगलवार को शाजिया अपने ससुराल में थी जहां पर उसके देवर अशरफ अली ने मारपीट कर दी। शाजिया ने बताया कि मिलने के लिए बहनेआई हुई थी तभी देवर मुझे मारने पीटने लगा। बहनों ने मुझे बतया। इसके बाद मै मायके आ गई। पांच वर्ष पुर्व शादी हुई है। शाजिया ने रिपोर्ट लिखाने को सदर कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने मेडिकल कराया।

दूसरी घटना में मऊदारवाजा थाना क्षेत्र के गांव रम्पुरा निवासी रिंकू ने गोविंद, प्रवीन, संजीव,चंदन के खिलाफ थाने में मारपीट की एनसीआर दर्ज कराई है। रिंकू ने बताया कि छोटा भाई संजय खेत पर काम कर रहा था तो यह लोग उसे मारने पीटने लगे। जब बचाने मै व मेरे पिता मर सिंह, चाचा मोहन और ताऊ भारत सिंह के साथ माी मारपीट की। एक अन्य घटना में यूपी 100 के जवान झगड़ा करेन के आरोप में गांव अर्जुननगला पपियापुर निवासी उदयवीर और उनके छोटे भाई कमलकिशोर को पकड़कर शहर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया। अक्सर यह दोनों लोग झगड़ा करते हैं। इन लोगों ने बताया कि पत्नियों में आपस में विवाद होता है। एक अन्य मामले में हरपालपुर थाना क्षेत्र के तकरा के कुलदीप यादव क ो शहर कोतवाली पुलिस ने निगरानी में लिया है। प्राइवेट बस में हेल्परी करता है। इसी से झगड़ा हुंआ था जो उसने पकड़वा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें