फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रसूता के इलाज को लेकर अस्पताल में हंगामा

प्रसूता के इलाज को लेकर अस्पताल में हंगामा

लोहिया अस्पताल महिला अनुभाग की व्यवस्थाएं सुधर नहीं रही हैं। बुधवार रात प्रसव पीड़ा एक महिला के इलाज में लापरवाही बरती गई। इस पर गुस्साए परिजनों ने गुरुवार को हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस ने पहुंचकर...

प्रसूता के इलाज को लेकर अस्पताल में हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

लोहिया अस्पताल महिला अनुभाग की व्यवस्थाएं सुधर नहीं रही हैं। बुधवार रात प्रसव पीड़ा एक महिला के इलाज में लापरवाही बरती गई। इस पर गुस्साए परिजनों ने गुरुवार को हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस ने पहुंचकर नाराज परिजनों को समझाया। भरोसा दिया कि इलाज की व्यवस्था बेहतर होगी।

नगर पंचायत मोहम्मदाबाद के मोहल्ला शिवाजीनगर निवासी सल्लू की पत्नी मुस्कान को बुधवार शाम प्रसव पीड़ा होने पर इलाज के लिए लोहिया अस्पताल के महिला अनुभाग में भर्ती कराया गया। परिजनों का आरोप है कि रात भर किसी भी स्वास्थ्य कर्मी ने मुस्कान को नहीं देखा जबकि वह दर्द से तड़पती रही। गुरुवार सुबह परिजनों ने महिला के इलाज में बरती गई लापरवाही को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। स्वास्थ्य कर्मी से नोकझोंक हुई। व्यवस्था को बिगड़ता देख पुलिस को खबर की गई। इस पर आवास विकास चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाकर गुस्सा शांत कराया। चौकी इंचार्ज ने सीएमएस से भी बातचीत की। सीएमएस ने भी भरोसा दिया कि मुस्कान के इलाज में कोई लापरवाही नहीं होगी। परिजन जो आरोप लगा रहे हैं इसकी जांच होगी। परिजनों ने आरोप लगाया कि जानबूझकर यहंा इलाज के नाम पर परेशान किया जा रहा है। रात में भर्ती करने के बाद किसी ने मुस्कान की तरफ मुड़कर नहीं देखा। इसके चलते वह काफी परेशान रही। परिजनों ने इलाज की बेहतर व्यवस्था कराए जाने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें