फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन घर से लाखों का माल उड़ा ले गए चोर

तीन घर से लाखों का माल उड़ा ले गए चोर

शमसाबाद थाने के रोशनाबाद गांव में शुक्रवार रात तीन घरों से चोर लाखों का माल उड़ा ले गए। शनिवार सुबह चोरी का पता चला तो हल्ला मच गया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना की रिपोर्ट दर्ज...

तीन घर से लाखों का माल उड़ा ले गए चोर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

शमसाबाद थाने के रोशनाबाद गांव में शुक्रवार रात तीन घरों से चोर लाखों का माल उड़ा ले गए। शनिवार सुबह चोरी का पता चला तो हल्ला मच गया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

रोशनाबाद गांव निवासी हेमंत शुक्रवार रात अपने परिवार के साथ छत पर सो रहे थे। उनका बेटा सीलू गांव में हो रहे देवी जागरण में शामिल होने के लिए गया हुआ था। वह जब घर से निकला तो घर के बाहर की कुंडी लगाकर गया था। रात में चोर दीवार फांदकर घर में घुस आए और कमरों में बक्से, अलमारी तोड़कर कीमती सामान निकाल ले गए। चोरों ने हेमंत के भाई आदेश और उपदेश के घरों के भी ताले तोड़ दिए और इनके घर में रखे बक्से और अलमारी से कीमती माल के साथ बर्तन जेवर गायब कर दिया। यह दोनों भाई बाहर रहते हैं। घरों पर ताले बंद हैं। एक साथ तीन घरों में चोरी की वारदात पर आस पास के लोग एकत्र हो गए। घटनाक की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। गृह स्वामी ने बताया कि चोर घर से 27 हजार रुपए की नगदी के साथ साथ दो जोड़ी झाले, कुंडल के अलावा चेन, मंगलसूत्र, पायल, करधनी, बर्तन व कीमती कपड़े चुरा ले गए हैं। जेवरातों के खाली डिब्बे राकेश के घर के निकल पड़े पाए गए।

बारात वाले घर में चोरी का प्रयास

रोशनाबाद गांव निवासी ओमप्रकाश के घर के पीछे शनिवार सुबह सीढ़ी लगी मिली। चोरों ने यहां चोरी का असफल प्रयास किया। ओमप्रकाश के भाई की पुत्री की बारात आने को है। ऐसे में घर में रिश्तेदार आए हुए थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि रात में रिश्तेदार जाग गए। ऐसे में चोर घर में घुसने की हिम्मत नहीं कर सके। फिलहाल चोरों को लेकर ओमप्रकाश के घर वालों को कोई जानकारी नहीं थी। सुबह जब सीढ़ी घर के पीछे लगी मिली तो यही अनुमान लगाया गया कि चोर घर में घुसने का प्रयास कर रहे थे।

बढ़ती चोरियों से दहशत में हैं ग्रामीण

रोशनाबाद में चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। इससे पहले भी चोरी की आधा दर्जन घटनाएं हो चुकी हैं। इनका भी अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस रात में गश्त करने के लिए नहीं आती है। मुख्य मार्गो पर अराजक तत्व दिखाई देते हैं। यदि पुलिस इस ओर गश्त करने आए तो चोरी की वारदातें रुक सकती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें