फोटो गैलरी

Hindi Newsभूसे के ढेर में लगी आग, जमकर चटकी लाठियां

भूसे के ढेर में लगी आग, जमकर चटकी लाठियां

भूसे के ढेर में आग लग जाने के बाद दो पक्षों में कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों पक्षों में लाठियां चल गईं। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों का जिला अस्पताल में मेडिकल...

भूसे के ढेर में लगी आग, जमकर चटकी लाठियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

भूसे के ढेर में आग लग जाने के बाद दो पक्षों में कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों पक्षों में लाठियां चल गईं। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

अलीगंज मोहल्ला निवासी जयप्रकाश ने फसल कतराई थी। उसके घर के सामने तकरीबन 50 कंतल भूसा पड़ा हुआ था। प्रेमचंद्र के घर से एक महिला वहीं पर कंडा पाथती रही। बगल में कूड़े के ढेर में महिला ने आग लगा दी। चिंगारी उठने से भूसा में आग लग गई। जयप्रकाश प्रेमचंद्र के यहां उलाहना देने गया तो दोनांे के बीच कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में दोनों पक्ष लाठियां लेकर निकल आए और एक-दूसरे पर पिल पड़े। मारपीट के दौरान जयप्रकाश (35) पुत्र गोरेलाल, भाभी अनुराधा (38) पत्नी देवप्रकाश, मान सिंह (20) पत्नी नीरज के अलावा दूसरे पक्ष से प्रेमचंद्र (60) पुत्र कुंजन, शिवजानकी (55) पत्नी तुलसीदास को चोटें आई हैं। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह से बीचबचाव किया। दोनों पक्षों ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें