फोटो गैलरी

Hindi Newsइनशॉट एप से वीडियो और तस्वीरों को आकर्षक बनाएं

इनशॉट एप से वीडियो और तस्वीरों को आकर्षक बनाएं

यूजर ने अब तक कई तरह के फोटो-वीडियो एडिटर एप देखे होंगे। लेकिन गूगल प्लेस्टोर पर मुफ्त में उपलब्ध inshot एप बेहद अलग और आकर्षक है। इस खास एप के जरिए यूजर न सिर्फ तस्वीर बल्कि विडियो के बैकग्राउंड को...

इनशॉट एप से वीडियो और तस्वीरों को आकर्षक बनाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 04:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यूजर ने अब तक कई तरह के फोटो-वीडियो एडिटर एप देखे होंगे। लेकिन गूगल प्लेस्टोर पर मुफ्त में उपलब्ध inshot एप बेहद अलग और आकर्षक है। इस खास एप के जरिए यूजर न सिर्फ तस्वीर बल्कि विडियो के बैकग्राउंड को भी ब्लर कर सकते हैं। साथ ही फोन से बनाए हुए किसी भी वीडियो पर मनपसंद म्यूजिक इफेक्ट जोड़े जा सकते हैं। इसके अलावा यूजर अपनी तस्वीर और वीडियो पर कई प्रकार के टेक्स्ट, इमोजी और स्टीकर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। 

एप में वीडियो कंप्रेस की भी सुविधा दी गई है यानी यूजर यदि किसी बड़े वीडियो को इंस्टाग्राम, फेसबुक या व्हॉट्सएप पर शेयर करना चाहते हैं तो वे वीडियो को क्रॉप करने की बजाए उसे कंप्रेस कर सकते हैं। यूजर एमपी4 के अलावा एमओवी, एवीआई, एफएलवी और थ्रीजीपी फॉरमेट के किसी भी वीडियो को आसानी से एडिट कर सकते हैं। गूगल प्लेस्टोर पर इस लाजवाब एप को 4.6 रेटिंग दी गई है और इसे करीब 1 करोड़ से भी ज्यादा यूजर ने अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें