फोटो गैलरी

Hindi Newsजानें कैसा है एचटीसी यू प्ले

जानें कैसा है एचटीसी यू प्ले

भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश कर रही ताइवानी कंपनी एचटीसी ने अपना एचटीसी यू प्ले स्मार्टफोन उतारा। इस फोन का कैमरा बेहद ही शानदार है। इसके फ्रंट और रियर कैमरे से खींची गई फोटो आपको...

जानें कैसा है एचटीसी यू प्ले
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Mar 2017 01:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश कर रही ताइवानी कंपनी एचटीसी ने अपना एचटीसी यू प्ले स्मार्टफोन उतारा। इस फोन का कैमरा बेहद ही शानदार है। इसके फ्रंट और रियर कैमरे से खींची गई फोटो आपको जरूर पसंद आएगी। इस फोन से खींची गई फोटो में दिखने वाला रंगों का मिश्रण आपको सुखद अहसास देगा। इस फोन की प्रीमियम और स्टाइलिश बॉडी देखने में बहुत ही अच्छी है। कंपनी इसके साथ एक बैक कवर भी देती है ताकि अगर आपके हाथ में इस फोन की पकड़ सही नहीं बैठती है और फोन बार-बार फिसलता है तो इसपर मुफ्त में मिलने वाला बैक कवर लगा सकते हैं। वहीं इस फोन में दिया गया 5.2 इंच डिस्प्ले भी आपको काफी पसंद आ सकता है। इसकी पिक्चर क्वालिटी काफी अच्छी है और रंगों का खेल तो कमाल है।

शानदार स्पीड और फीचर
इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, 4 जीबी रैम और 64 बिट ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो पी10 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में मौजूद फिंगरप्रिंट सेंसर काफी तेजी से काम करता है। फोन में 2500 एमएएच की बैटरी है जो 14 घंटे का टॉकटाइम बैकअप देने में सक्षम है। यह फोन चार्जिंग पर लगाने के बाद यह भी बताता है कि कितने समय के अंदर इसकी बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी। इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए खास फीचर दिए गए हैं। हालांकि इस फोन की कीमत आपकी इच्छाओं को मार सकती है। इसकी कीमत 39,990 रुपये है। इस फोन के साथ दिए जाने वाला इयरफोन काफी स्टाइलिश है मगर खराब बात यह है कि ईयरफोन के लिए अलग से जैक नहीं दिया गया है । यह यूएसबी पोर्ट से ही कनेक्ट होता है। हालांकि कंपनी का कहना है कि यह इयरफोन खास तरह के फीचर देता है इसलिए इसे यूएसबी पोर्ट में लगाया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें