फोटो गैलरी

Hindi NewsWhatsapp नया फीचर, अब 'स्टेटस में डाल सकते हैं PIC, GIF, वीडियो

Whatsapp नया फीचर, अब 'स्टेटस में डाल सकते हैं PIC, GIF, वीडियो

व्हाट्सप एप का नया स्टेट्स फीचर अब आईफोन, एंड्रॉयड और विंडोज डिवाइस रखने वाले दुनिया के सभी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने हाल में ये बदलाव किए हैं। व्हाट्सएप अपडेट करने पर अब स्टेट्स का...

Whatsapp नया फीचर, अब 'स्टेटस में डाल सकते हैं PIC, GIF, वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

व्हाट्सप एप का नया स्टेट्स फीचर अब आईफोन, एंड्रॉयड और विंडोज डिवाइस रखने वाले दुनिया के सभी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने हाल में ये बदलाव किए हैं। व्हाट्सएप अपडेट करने पर अब स्टेट्स का विकल्प भी ऊपर दिखाई देगा।

इसके माध्यम से यूजर्स फोटो, जीआईएफ या वीडियो को ड्राइंग, इमोजी और शीर्षक के साथ साझा कर सकते हैं। यूजर्स उन दोस्तों की सूची भी बना सकते हैं, जिन्हें ये बदलाव दिखें। ये बदलाव 24 घंटे के लिए उपलब्ध होगा। व्हाट्सप ब्लॉग के मुताबिक अब स्टेट्स अपडेट होने के साथ एंड-टू-एंड एनक्रिप्टेड भी होंगे। 

ब्लॉग में गुरुवार को बताया गया, नया और बेहतर स्टेटस फीचर अब आप अपने दोस्तों के लिए मजेदार और सरल तरीके से अपने स्टेट्स को अपडेट कर सकते हैं। यूजर्स को यह भी पता लगेगा कि किस-किस ने उसके स्टेटस अपडेट को देखा है। व्हाट्सएप अब अपने एप को यूजर्स के लिए अधिक सुरक्षित बनाने के लिए अपडेट और फीचर्स जारी कर रहा है। इस सोशल नेटवर्किंग एप ने हाल में ही दो चरणों की सत्यापन प्रक्रिया शुरू की है ताकि यह प्रत्येक यूजर के लिए और अधिक सुरक्षित बन सके। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें