फोटो गैलरी

Hindi Newsपंचायत उप चुनाव में 87 बूथ पर डाले जा रहे वोटर

पंचायत उप चुनाव में 87 बूथ पर डाले जा रहे वोटर

गया जिले में त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव के लिए मंगलवार को सुबह सात बजे शांतिपूर्ण ढंग से मतदान शुरू हुआ। शाम चार बजे तक मतदान होगा। जिले में 87 मतदान केंद्र पर वोटर अपने-अपने मत का प्रयोग कर रहे है।...

पंचायत उप चुनाव में 87 बूथ पर डाले जा रहे वोटर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Feb 2017 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

गया जिले में त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव के लिए मंगलवार को सुबह सात बजे शांतिपूर्ण ढंग से मतदान शुरू हुआ। शाम चार बजे तक मतदान होगा। जिले में 87 मतदान केंद्र पर वोटर अपने-अपने मत का प्रयोग कर रहे है। सवेरे मतदान केन्द्रों पर भीड़ कम थी मगर जैसे-जैसे समय बीतता गया, वोटरों की कतार लंबी होती गयी।

जिले के 11 प्रखंड की 49 ग्राम पंचायतों में 11 वार्ड सदस्य एवं ग्राम कचहरी के 75 पंच पद का चुनाव हो रहा है। जिले के बेलागंज प्रखंड की दस, नगर की आठ, मानपुर की दो, वजीरगंज की पांच, फतेहपुर की दो, खिजरसराय की आठ, मोहड़ा की एक, नीमचक बथानी की दो, टिकारी की सात, कोंच की तीन एवं डोभी प्रखंड की एक पंचायत क्षेत्र में 87 मतदान केंद्र पर वोट डाले जा रहे हैं।

प्रशासन द्वारा गठित चार जोन, 15 सेक्टर एवं 45 गस्ती दल के पदाधिकारी चुनाव डियुटी में लगे हुए है। रिक्त वार्ड सदस्य एवं पंच पद के लिए 42 हजार 776 वोटर हैं। अभी तक बीस प्रतिशत मतदान वोटिंग हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें