फोटो गैलरी

Hindi Newsगया: लड़की की पिटाई पर FIR की मांग की तो विराधियों ने कर दी पिटाई

गया: लड़की की पिटाई पर FIR की मांग की तो विराधियों ने कर दी पिटाई

लकड़ी चुनने गई 17 वर्षीय सोनी कुमारी की पिटाई के बाद एफआईआर दर्ज करना बोधगया के सर्वोदयपूरी के लोगों को महंगा पड़ा। शुक्रवार की सुबह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गया डोभी सड़क जाम करने जा रहे...

गया: लड़की की पिटाई पर FIR की मांग की तो विराधियों ने कर दी पिटाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Mar 2017 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

लकड़ी चुनने गई 17 वर्षीय सोनी कुमारी की पिटाई के बाद एफआईआर दर्ज करना बोधगया के सर्वोदयपूरी के लोगों को महंगा पड़ा। शुक्रवार की सुबह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गया डोभी सड़क जाम करने जा रहे लोगों को दूसरे पक्ष के लोगों ने जमकर पीटा। इस दौरान करीब दस लोग घायल हो गए।

घटनास्थल पर डीएसपी सतीश कुमार लोगों को समझा बुझा कर शांत करने में लगे हैं। सोनी कुमारी के घरवालों ने बताया कि वे एमयू थानाध्यक्ष अबुजर हुसैन को हटाने और एहसान खां व उनके साथियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम करने वाले थे। लेकिन, एहसान खां के लोग आए और ऐसा करने से मना करने लगे। नहीं मानने पर उनलोगों ने पिटाई शुरू कर दी।

झगड़े से परीक्षार्थियों को हुई परेशानी

इस हंगामे के कारण मैट्रिक की परीक्षा देने जाने वाले परीक्षार्थियों को भी परेशानी उठानी पड़ी। उन्हें पैदल ही परीक्षा केंद्र के लिए निकलना पड़ा। दरअसल सोनी कुमारी की पिटाई गुरुवार को हुई थी। इस मामले में मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस मामले में दूसरे पक्ष के लोगों का बयान नहीं मिल पाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें