फोटो गैलरी

Hindi Newsसारंडा के लोगों को शिक्षित कर रोजगार के अवसर दिलाऊंगी

सारंडा के लोगों को शिक्षित कर रोजगार के अवसर दिलाऊंगी

झारखंड की जनता ने बहुत उम्मीदों के साथ अपने विधायक चुने। चुनाव को दो वर्ष बीत गए, पर उस हिसाब से विकास नहीं हो पाया, जिस तरह वादा किया गया। इस पर जहां जनता अपने विधायक से संवाद करना चाहती है। वहीं...

सारंडा के लोगों को शिक्षित कर रोजगार के अवसर दिलाऊंगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड की जनता ने बहुत उम्मीदों के साथ अपने विधायक चुने। चुनाव को दो वर्ष बीत गए, पर उस हिसाब से विकास नहीं हो पाया, जिस तरह वादा किया गया। इस पर जहां जनता अपने विधायक से संवाद करना चाहती है। वहीं विधायक भी जनता की राय जानना चाहते हैं। इसके लिए आपके प्रिय समाचार पत्र 'हिन्दुस्तान' की ओर से 'बोलिए विधायक जी' कार्यक्रम के जरिए मंच उपलब्ध कराया गया, ताकि सीधा संवाद हो सके। इसी कड़ी में शनिवार को जगन्नाथपुर की जय भारत समानता पार्टी की विधायक गीता कोड़ा हिन्दुस्तान कार्यालय पहुंचीं। उन्होंने एक घंटे तक फोन पर जनता के सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता को शिक्षित करना, स्वास्थ्य सुविधा और पेयजल सुविधा दिलाना उनकी प्राथमिकता है। साथ ही लोगों को रोजगार के अवसर भी दिलाऊंगी, ताकि हर घर में खुशहाली बनी रहे।

जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र के ये बड़े मुद्दे उठे : जगन्नाथपुर सहित सूदरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल की समस्या। अस्पताल में लेडिज डॉक्टर की कमी। जगन्नाथपुर में आयुर्वेदिक कॉलेज का शुरू नहीं होना। नोवामुंडी अस्पताल में डॉक्टर और स्टॉफ की कमी। सिंचाई की सुविधा देने की मांग। सड़क निर्माण नहीं होना। उन्होंने स्वास्थ्य के मुद्दे पर सिविल सर्जन से बातचीत भी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें