फोटो गैलरी

Hindi News25-25 लाख मुआवजा के साथ मिले सरकारी नौकरी : परिजन

25-25 लाख मुआवजा के साथ मिले सरकारी नौकरी : परिजन

बच्चा चोरी का झूठा आरोप लगाकर राजनगर थाना के शोभापुर, डांडु सहित अन्य स्थानों में हल्दीपोखर के तीन हलीम,सज्जु, सेराज एवं घाटशिला फूलपाल के एक नईम नामक युवक की गुरुवार को पीट-पीटकर हत्या करने का मामला...

25-25 लाख मुआवजा के साथ मिले सरकारी नौकरी : परिजन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Fri, 19 May 2017 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बच्चा चोरी का झूठा आरोप लगाकर राजनगर थाना के शोभापुर, डांडु सहित अन्य स्थानों में हल्दीपोखर के तीन हलीम,सज्जु, सेराज एवं घाटशिला फूलपाल के एक नईम नामक युवक की गुरुवार को पीट-पीटकर हत्या करने का मामला ने तूल पकड़ लिया है। इस संबंध में शुक्रवार को हल्दीपोखर(प) पंचायत के मुखिया सैयद जबीउल्लाह की अध्यक्षता में एक अहम बैठक हुई। बैठक में मृतकों के परिजन,पंचायत जनप्रतिनिधि,ग्रामप्रधान,जिकरुल होदा सहित कई लोग शामिल हुए। मौके पर मृतक के परिजनों ने घटना को उनके जीवन का काला अध्याय करार दिया। उन्होंने कहा कि निर्दोश युवकों को पीट-पीटकर मार डाला गया। घटना के एवज में चार मांगे रखी गई। इनमें 24 घंटे में हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने,सभी मृतकों के परिजनों को 25-25 लाख रुपया का मुआवजा,एक-एक परिजनों को सरकारी नौकरी एवं जब तक हत्यारें गिरफ्तार नहीं होंगे मृतकों का लाश नहीं उठाने पर सहमति बनी। मुखिया ने कहा कि परिजनों की सभी मांगे मानने के उपरांत जब तक सीएम रघुवर दास स्वयं पीड़ित परिवारों से नहीं मिलेंगे तब लाश नहीं उठाने का निर्णय लिया गया। 1500 ग्रामीणों का हस्ताक्षरित ज्ञापन सीएम,मुख्य सचिव, डीजीपी, डीसी सहित अन्य पदाधिकारियों को सौंपाने की बात कही गई। उन्होंने कहा कि बिना सबूत के सिर्फ बच्चा चोर कहकर एवं सड़क पर वाहन नहीं रोकने से हत्या करना कहीं से भी उचित नहीं है। चार युवकों में एक हलीम नामक युवक गायब है। प्रशासन इसकी खोज शीघ्र करे। इस अवसर पर ग्रामप्रधान मो. असलम, जिकरुल होदा, इस्माईल, उपमुखिया शाहिद परवेज,गफ्फार अंसारी, नौसाद, इम्तियाज,सज्जाद,समीउल्लाह,सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।

काला बिल्ला लगाकर किया विरोध : चार युवकों के नृशंस हत्या करने के विरोध में शुक्रवार को हल्दीपोखर के एक समुदाय ने लोगों ने बांह में काली पट्टी लगाकर औक दुकान बंद रखते हुए घटना का विरोध जताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें