फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरठ में मिले धमकी भरे पत्र, गाजियाबाद में हाई अलर्ट

मेरठ में मिले धमकी भरे पत्र, गाजियाबाद में हाई अलर्ट

मेरठ पुलिस को धमकी भरे दो पत्र मिलने के बाद गाजियाबाद समेत एनसीआर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। एसएसपी ने बॉर्डर के इलाकों सहित जनपद में जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस और पीसीआर अलग-अलग स्थानों पर...

मेरठ में मिले धमकी भरे पत्र, गाजियाबाद में हाई अलर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ पुलिस को धमकी भरे दो पत्र मिलने के बाद गाजियाबाद समेत एनसीआर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। एसएसपी ने बॉर्डर के इलाकों सहित जनपद में जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस और पीसीआर अलग-अलग स्थानों पर जांच कर रही है। हालांकि इस दौरान पुलिस को अब तक कोई संदिग्ध व्यक्ति हाथ नहीं लगा है। डीआईजी का कहना है कि पुलिस और खुफिया एजेंसियां पत्र की जांच में जुटी हैं।

मेरठ में दो अलग-अलग स्थानों पर शुक्रवार को एक भिखारी और एक महिला ने पुलिस को दो पत्र दिए। पत्र में लिखा है कि-हम तीन जेहादी हैं। हमारी तीन गाड़ियां जेहादियों से भरकर दिल्ली भेजी गई है। एक गाड़ी गाजियाबाद पहुंच गई है। दिल्ली को उड़ाना है रोक सको तो रोक लो।

पत्र पढ़ने के बाद पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए और तुरंत ही आला अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद इसकी सूचना मेरठ जोन के सभी जनपदों की पुलिस और दिल्ली पुलिस को दी गई। गाजियाबाद पुलिस ने सभी बॉर्डर इलाकों में बैरियर लगाकर सघन चेकिंग की। इसके अलावा रेलवे स्टेशन, बस अड्डों, सार्वजनिक स्थानों, मॉल्स, होटल्स और भीड़भाड़ वाले इलाकों में जांच कराई गई।

जांच अभियान सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक चला। इस दौरान कोई संदग्धि व्यक्ति पुलिस को नहीं मिला। बावजूद इसके खुफिया विभाग को अलर्ट किया गया है। संदिग्धों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। डीआईजी मेरठ रेंज केएस इमेनुएल ने बताया कि धमकी भरे पत्र की जांच की जा रही है और फिलहाल मेरठ रेंज में सभी स्थानों पर जांच की जा रही है। इसके लिए पुलिस की टीम संदिग्ध वाहनों और लोगों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें