फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: हियुवा कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध किया विरोध

गाजीपुर: हियुवा कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध किया विरोध

आगरा के ताजमहल में एक विदेशी महिला के भगवा दुपट्टे को उतारने के खिलाफ हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को काली पट्टी बांधकर विरोध किया। कहा कि प्रदेश में इस तरह की तुष्टिकरण की नीति अपनाने...

गाजीपुर: हियुवा कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध किया विरोध
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा के ताजमहल में एक विदेशी महिला के भगवा दुपट्टे को उतारने के खिलाफ हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को काली पट्टी बांधकर विरोध किया। कहा कि प्रदेश में इस तरह की तुष्टिकरण की नीति अपनाने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, बल्कि उनका जमकर विरोध किया जाएगा।

विरोध प्रदर्शन के बाद तिलक नगर स्थित रामजानकी मंदिर पर हुई बैठक में हिंदु युवा वाहिनी के नगर संरक्षक दिलीप आर्य ने कहा कि प्रदेश में जबसे योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनी है। तबसे कुछ साम्प्रदायिक तुष्टिकरण की नीति को अपनाने वाले लोग योगी सरकार को बदनाम करने का जिम्मा उठा लिए हैं। ऐसे लोगों को हियुवा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। बल्कि उनका जमकर विरोध किया जाएगा। कहा कि आगरा के ताजमहल परिसर में एक पुलिस अधिकारी ने विदेशी महिला का भगवा दुपट्टा उतरवाकर उसकी मान मर्यादा के साथ साथ भारत भूमि और हिन्दुत्व के खिलाफ कार्य किया है, वह पूरी तरह से अक्षम्य है। नगर संयोजक विपिन ने कहा कि हिंदु युवा वाहिनी के संरक्षक योगी आदित्यनाथ के सरकार के खिलाफ तुष्टिकरण की नीति अपनाकर कार्य करके बदनाम करेगे। उसको हियुवा के कार्यकर्ता किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे। वरुण प्रकाश ने कहा कि जो लोग हिंदु युवा वाहिनी में घुसकर हिंदुत्व और गौमाता विरोधी कार्य करेंगे, उनको किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। इसके लिए हियुवा के कार्यकर्ता हमेशा से तैयार है। विरोध करने वालों में रामजी, रामवृक्ष, रामनिवास, अभिषेक सिंह, रामकिशोरी, अमित साहू, उत्तम चौधरी, कबीर सिंह, विजय गुप्ता, धर्मेन्द्र, अरुण, रामू, विनोद यादव, बालमुकुंद, मयंक सिंह, योगेश गुप्ता, राणा, रामनारायण, गौरव, अजय, योगेश, कन्हैया, विक्की, मनीष आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें