फोटो गैलरी

Hindi Newsपिकअप चोरों की तलाश में छापा

पिकअप चोरों की तलाश में छापा

करंडा थाना क्षेत्र के बड़सरा गांव से चोरी हुई पिकअप गाड़ी की तलाश में शनिवार को पुलिस की एक टीम ने जमानियां समेत गहमर इलाके में कई जगहों पर छापा मारा। हालांकि पुलिस को कामयाबी नहीं मिली। बड़सरा गांव...

पिकअप चोरों की तलाश में छापा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

करंडा थाना क्षेत्र के बड़सरा गांव से चोरी हुई पिकअप गाड़ी की तलाश में शनिवार को पुलिस की एक टीम ने जमानियां समेत गहमर इलाके में कई जगहों पर छापा मारा। हालांकि पुलिस को कामयाबी नहीं मिली।

बड़सरा गांव निवासी मोटर मैकेनिक मुन्ना बिंद की पिकअप गाड़ी उसके दरवाजे के पास खड़ी थी। रात के वक्त चोरों ने पिकअप का शीशा तोड़कर गाड़ी को स्टार्ट कर लिया और उसे लेकर फरार हो गये थे। इस मामले में शु्रिवार को पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। चूंकि गाड़ी को लेकर चोर धरम्मरपुर गंगा पुल से होते हुए जमानियां की ओर थागे थे, इसलिए शनिवार की सुबह पुलिस टीम ने जमानियां समेत गहमर क्षेत्र के कई स्थानों पर छापा मारा। हालांकि पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा, लेकिन पुलिस ने पिकअप को ढूढ़ निकालने के लिए ऐड़ी-चोटी का जो लगा दिया है। इस सम्बंध में एसओ शिवकुमार मिश्रा ने बताया कि पिकअप चोरों की तलाश जारही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें