फोटो गैलरी

Hindi Newsबीस हजार लूटने वाले बदमाशों की तलाश शुरू

बीस हजार लूटने वाले बदमाशों की तलाश शुरू

पेट्रोल पम्प कर्मियों से बीस हजार रुपये जाने के मामले में पुलिस ने कई स्थानों पर छापा मारा, लेकिन घटना में शामिल बदमाश अब तक नहीं पकड़े जा सके। एसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच व सर्विलांस टीम भी इस...

बीस हजार लूटने वाले बदमाशों की तलाश शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पेट्रोल पम्प कर्मियों से बीस हजार रुपये जाने के मामले में पुलिस ने कई स्थानों पर छापा मारा, लेकिन घटना में शामिल बदमाश अब तक नहीं पकड़े जा सके। एसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच व सर्विलांस टीम भी इस मिशन में लगी गई है।

कासिमाबाद थाना क्षेत्र के मेख गांव के समीप स्थित एसआर कम्पनी के पेट्रोल पम्प पर शनिवार की देर शाम बाइक सवार तीन बदमाश तेल भरवाने के लिए गये थे। तीन सौ रुपये का तेल भरवाने के बाद जब बदमाशों ने पैसा नहीं दिया तो कर्मचारियों ने इसका विरोध किया। बदमाशों ने दो कर्मचारियों की कनपटी पर तमंचा सटाकर उनके पास मौजूद बिक्री के बीस हजार रुपयों को लूट लिया था। घटना के बाद से ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने में जुट गई, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी बदमाश नहीं पकड़े जा सके। ऐसी स्थिति में पुलिस ने क्षेत्र के कई स्थानों पर लगातार छापेमारी की। चूंकि घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश नगर क्षेत्र की ओर भागे थे इसलिए एसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच व सर्विलांस टीम पूरी तरह सक्रिय हो गई है। इस सम्बंध में एसपी डा. सुभाष चंद्र दूबे ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पूरा प्रयास चल रहा है। जल्द ही घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें