फोटो गैलरी

Hindi Newsचोरी की घटना का नहीं हो सका खुलासा

चोरी की घटना का नहीं हो सका खुलासा

नगर के कचहरी रोड पर स्थित मोबाइल की दुकान में हुई भीषण चोरी की घटना का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर कइयों को उठाया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। कुल मिलाकर चोरी की इस घटना को...

चोरी की घटना का नहीं हो सका खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के कचहरी रोड पर स्थित मोबाइल की दुकान में हुई भीषण चोरी की घटना का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर कइयों को उठाया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। कुल मिलाकर चोरी की इस घटना को अंजाम देकर चोरों ने शहर कोतवाली पुलिस को बौना साबित कर दिया है।

एक पखवारा पूर्व नगर के कचहरी रोड पर स्थित जितेन्द्र यादव निवासी वेदपुरवा की मोबाइल की दुकान में छत के रास्ते घुसे चोरों ने करीब दो लाख कीमत के मोबाइल सेटों को उड़ा लिया था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था। घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने कई जगहों पर छापा मारकर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया था, लेकिन उनसे पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई। इस दौरान तत्कालीन कोतवाल राजीव रंजन का स्थानान्तरण हो गया। उनकी जगह सुरेन्द्र पाण्डेय ने कोतवाली का प्रभार सम्भाला है, लेकिन वह भी अब तक चोरों तक नहीं पहुंच सके है। हालांकि पुलिस यह दावा कर रही है कि उसका प्रयास जारी है, लेकिन प्रयास तब सार्थक होगा जब चोर पकड़ में आ जायेंगे। इस सम्बंध में कोतवाल ने कहा कि बहुत जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की इस घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें