फोटो गैलरी

Hindi Newsसात बच्चों को सूरत ले जा रहे युवक को भेजा जेल

सात बच्चों को सूरत ले जा रहे युवक को भेजा जेल

भेलवाघाटी व देवरी थाना क्षेत्र के सात बच्चों को सूरत ले जाने के क्रम में नागपुर स्टेशन में धराए चकाई के डोकोटांड़ गांव निवासी मनोज तुरी को भेलवाघाटी पलिस ने शुक्रवार को गिरिडीह जेल भेज दिया। थाना...

सात बच्चों को सूरत ले जा रहे युवक को भेजा जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

भेलवाघाटी व देवरी थाना क्षेत्र के सात बच्चों को सूरत ले जाने के क्रम में नागपुर स्टेशन में धराए चकाई के डोकोटांड़ गांव निवासी मनोज तुरी को भेलवाघाटी पलिस ने शुक्रवार को गिरिडीह जेल भेज दिया। थाना प्रभारी बैजू बड़ाइक ने शुक्रवार को उक्त जानकारी दी।

बताया कि उक्त युवक देवरी, भेलवाघाटी एवं चकाई थाना क्षेत्र के सीमाई गांवों से कुल सात नाबालिग बच्चों को सूरत में एक कपड़ा फैक्ट्री में नौकरी दिलाने की बात कह कर ले जा रहे थे। जहां नागपुर के वर्धा स्टेशन के पास सीआरपीएफ के जवानों की नजर सभी बच्चों पर पड़ी और हरकत में आकर बच्चों एवं ठेकेदार मनोज तुरी को गिरफ्तार कर लिया। सभी बच्चों को वहां के एक चाईल्ड होम में रखकर ठेकेदार मनोज तुरी को भेलवाघाटी थाना को सुपुर्द कर दिया। जिसमें पुलिस ने कांड संख्या 13/17 के तहत मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को मनोज तुरी को गिरफ्तार कर गिरिडीह जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि मुक्त कराए गए बच्चों को चाईल्ड होम में रखा गया है। सभी बच्चों के परिजनों को उक्त मामले की सूचना भेज दी गई है। बता दें कि झारखंड बिहार के गांवों में गरीबों के बच्चों को नौकरी दिलाने के नाम पर महानगरों में ले जाने का सिलसिला पूर्व से चल रहा है। जिसमें पुलिस ने संलिप्त कई लोगों को पहले भी जेल भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें