फोटो गैलरी

Hindi Newsनाबालिग लड़की से बेटे की शादी कराने के मामले में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को जमानत

नाबालिग लड़की से बेटे की शादी कराने के मामले में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को जमानत

नाबालिग लड़की से बेटे की शादी कराने के मामले में विधायक सह पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी को प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट से शुक्रवार को जमानत दे दी गई। दस- दस हजार के दो निजी...

नाबालिग लड़की से बेटे की शादी कराने के मामले में  भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को जमानत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नाबालिग लड़की से बेटे की शादी कराने के मामले में विधायक सह पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी को प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट से शुक्रवार को जमानत दे दी गई।

दस- दस हजार के दो निजी मुचलके पर उन्हें जमानत मिली। शुक्रवार को होने वाली जमानत को लेकर प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी रविकुमार भास्कर कोर्ट में समर्थकों भीड़ जमा थी। कोर्ट की कार्रवाई शुरू होते ही पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी पहुंचे। कार्रवाई पूरी होने के बाद जमानत दे दी गई। मालूम हो कि गत वर्ष जून में पुत्र मुन्ना मरांडी की शादी नाबालिक रितु बास्की के साथ संपन्न कराई थी। बाल कल्याण आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लिया और जांच की सिफारिश की गई । बोआरीजोर के तत्कालीन प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रकाश मरांडी ने मामले की जांच की और इसे सत्य पाया।

जहां उन्होंने बोआरीजोर थाना में मामला दर्ज कराया था। उसी मामले को लेकर सुनवाई की गई और पिता पुत्र को जमानत मिली। जमानत मिलने के बाद मरांडी ने बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के कहने पर वकालत खाने के पास पीसीसी रोड और एक शेड देने की भी सहमति दी है। साथ ही अधिवक्ता संघ के समृद्घि कोष में 51 हजार रुपए दी उन्होंने जमा कराए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें