फोटो गैलरी

Hindi Newsवाल्मीकि मंदिर में जूता पहन घुसा सिपाही, पुलिस से शिकायत

वाल्मीकि मंदिर में जूता पहन घुसा सिपाही, पुलिस से शिकायत

रविवार का दिन पुलिस के लिए संकट भरा रहा। सुबह बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद दोपहर को एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सिपाही जूता पहन कर नगर क्षेत्र के प्रतिष्ठित...

वाल्मीकि मंदिर में जूता पहन घुसा सिपाही, पुलिस से शिकायत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार का दिन पुलिस के लिए संकट भरा रहा। सुबह बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद दोपहर को एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सिपाही जूता पहन कर नगर क्षेत्र के प्रतिष्ठित पौराणिक भगवान वाल्मीकि के मन्दिर में घुस गया। एक युवक के टोके जाने पर उसने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी भी दी।

युवक पढ़ा लिखा था, इस दौरान उसने अपने मोबाइल से सिपाही का वीडियो बना लिया। इस वीडियो में सिपाही और उसके बीच कहासुनी दिखाई दे रही है और सिपाही अभद्र भाषा का प्रयोग करता भी सुना जा सकता है। पीड़ित गोविंद वाल्मीकि पुत्र छोटेलाल वाल्मीकि निवासी वाल्मीकि पुरम ने बताया कि रविवार को करीब दो बजे अम्बेडकर चौराहे पर वाल्मीकि मन्दिर में यह सिपाही जूता पहन कर खड़ा था। टोके जाने पर जातिसूचक शब्दों से गाली देते हुए धमकी भी दी। इससे वाल्मीकि समाज को गहरा आघात पहुंचा है।

कोतवाल बोले, वीडियो देखा

कोतवाली नगर में दी गई तहरीर में उसने प्रार्थना पत्र के साथ वीडियो और आरोपित सिपाही की फोटो भी दी है। कोतवाल बृजेश सिंह ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला है, सिपाही की पहचान की जा रही है। उन्होंने कहा कि वीडियो देखा है, वास्तव में सिपाही जूता पहन कर मन्दिर में गया था। जांच के बाद कार्रवाई जरूर होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें