फोटो गैलरी

Hindi Newsई-रिक्शा व कामर्शियल वाहनों के खिलाफ चलेगा अभियान

ई-रिक्शा व कामर्शियल वाहनों के खिलाफ चलेगा अभियान

एडिशनल ट्रांसपोर्ट कमिश्नर गंगाफल ने जिले में अवैध रूप से चल रहे ई-रिक्शा को पूरी तरह से बंद करने का आदेश जारी किया है। उन्होंने अभियान चलाकर जिले में चलने वाले ई-रिक्शा सहित अन्य कामर्शियल वाहनों पर...

ई-रिक्शा व कामर्शियल वाहनों के खिलाफ चलेगा अभियान
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एडिशनल ट्रांसपोर्ट कमिश्नर गंगाफल ने जिले में अवैध रूप से चल रहे ई-रिक्शा को पूरी तरह से बंद करने का आदेश जारी किया है। उन्होंने अभियान चलाकर जिले में चलने वाले ई-रिक्शा सहित अन्य कामर्शियल वाहनों पर अंकुश लगाने का निर्देश दिया है।

सिर्फ गोरखपुर जिले की बात करें तो करीब चार सौ अधिक ई-रिक्शा बिना रजिस्ट्रेशन अवैध रूप से चल रहे हैं। ऐसे में अब इनका बिना रजिस्ट्रेशन चल पाना संभव नहीं होगा। एटीसी ने निजी गाड़ियों व बाइक को कामर्शियल प्रयोग में लेने वालों पर भी अंकुश लगाने का निर्देश दिया है। आरटीओ प्रवर्तन राकेश सिंह ने बताया कि अवैध रूप से चलने वाले ई-रिक्शा से लेकर अन्य वाहनों को कामर्शियल प्रयोग में लेने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। मुख्यालय के निर्देश के बाद अबतक करीब 100 से अधिक ई-रिक्शा का रजिस्ट्रेशन हो चुका है। बावजूद इसके जो अवैध रूप से चलते पाया गया, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें