फोटो गैलरी

Hindi Newsछापेमारी के दौरान तीन लोग नदी में कूदे, एक की मौत

छापेमारी के दौरान तीन लोग नदी में कूदे, एक की मौत

बरहज थाना क्षेत्र के विशुनपुर देवार में शुक्रवार को कच्ची के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस को देख तीन लोगों ने नदी में छलांग लगा दी। इसमें दो तो नदी तैरकर भागने में कामयाब रहे, लेकिन एक की...

छापेमारी के दौरान तीन लोग नदी में कूदे, एक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बरहज थाना क्षेत्र के विशुनपुर देवार में शुक्रवार को कच्ची के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस को देख तीन लोगों ने नदी में छलांग लगा दी। इसमें दो तो नदी तैरकर भागने में कामयाब रहे, लेकिन एक की डूबने से मौत हो गई। घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

बरहज थाना क्षेत्र के बिशुनपुर देवार में कच्ची का कारोबार होने की सूचना पर शुक्रवार की दोपहर में पुलिस टीम छापेमारी करने गई थी। पुलिस टीम के पहुंचते ही मौके पर भगदड़ मच गई। पुलिस से खुद को घिरा देख सुरेन्द्र, सीताराम और इंद्रजीत ने सरयू नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान दो लोग तैरकर भागने में सफल रहे लेकिन बिशुनपुर देवार के जरलहवा टोला निवासी सुरेंद्र उर्फ निर्मोही यादव (36) नदी में डूब गया। इसकी जानकारी मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। हालात की गंभीरता को देखते हुए मौके पर सीओ बृजराज सिंह पुलिसफोर्स लेकर पहुंचे और लोगों को शांत कराया। एसपी मोहम्मद इमरान ने बताया कि एक व्यक्ति के डूबने की जानकारी मिली है। सीओ मामले की जांच कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें