फोटो गैलरी

Hindi Newsघाघरा में देवाकी बाबाधाम के समीप बॉक्साइड लदा ट्रक पुल से 30 फीट नीचे गिरा

घाघरा में देवाकी बाबाधाम के समीप बॉक्साइड लदा ट्रक पुल से 30 फीट नीचे गिरा

घाघरा थाना क्षेत्र स्थित देवाकी बाबाधाम के समीप बाक्साइट लदे ट्रक के पुल से नीचे गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। मृतको में एक नौ वर्ष का मासूम भी शामिल है। मृतकों व...

घाघरा में देवाकी बाबाधाम के समीप बॉक्साइड लदा ट्रक पुल से 30 फीट नीचे गिरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 31 Mar 2017 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

घाघरा थाना क्षेत्र स्थित देवाकी बाबाधाम के समीप बाक्साइट लदे ट्रक के पुल से नीचे गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। मृतको में एक नौ वर्ष का मासूम भी शामिल है। मृतकों व घायलों को दो जेसीबी के सहारे दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से निकाला गया। घटना अपराह्न करीब डेढ़ बजे की है।

जानकारी के अनुसार बाक्साइट लदा ट्रक (जेएच11ए/ 5106) देवाकी बाबाधाम स्थित पुल के रेलिंग को तोड़ते हुए करीब 30 फीट नीचे जा गिरा। ट्रक ऊपर की ओर जाकर जमीन पर गिरा। इससे चालक सहित ट्रक में सवार सभी लोग दब गए। ट्रक के नीचे दबे घायल एक-एक महिला और पुरुष जल्द निकाले जाने की गुहार लगा रहे थे। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद जेसीबी से ट्रक को सीधा किया गया, तब ज़िंदा बजे दोनों घायलों का निकाला गया।

घायल चिरोपाट निवासी कलावती खेरवार ने बताया कि गाड़ी में उसके पति सुकरा खेरवार व नौ साल बच्चा बिंदेश खेरवार भी था, जिनकी मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि चालक चंदवा निवासी सिकंदर लोहरा की भी मौत हो गयी। इसकी पुष्टि घायल मजदुर चंदवा निवासी अनूप तुरी ने की। घायलों का इलाज सीएचसी घाघरा में होने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें