फोटो गैलरी

Hindi Newsयूनिटेक के दोनों एमडी को कोर्ट से मिली जमानत

यूनिटेक के दोनों एमडी को कोर्ट से मिली जमानत

गुरुग्राम पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने यूनिटेक के दोनों एमडी से पूछताछ के बाद गुरुवार को कोर्ट में पेश किया,जहां उन्हें भोंडसी जेल भेज दिया था। शुक्रवार को दोनों की जमानत पर सुनवाई हुई,जिसमें कोर्ट...

यूनिटेक के दोनों एमडी को कोर्ट से मिली जमानत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Apr 2017 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने यूनिटेक के दोनों एमडी से पूछताछ के बाद गुरुवार को कोर्ट में पेश किया,जहां उन्हें भोंडसी जेल भेज दिया था। शुक्रवार को दोनों की जमानत पर सुनवाई हुई,जिसमें कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी।

आर्थिक अपराध शाखा के प्रभारी गुलाम मोहम्मद ने बताया कि दोनों आरोपियों को उद्योग विहार में दर्ज एफडी केस मामले में पांच दिन की रिमांड पर लिया गया था। दोनों से पूछताछ के बाद जरुरी कागजात की जांच किया गया। उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने पर गुरुवार को कोर्ट में पेश कर भोंडसी जेल भेज दिया गया था। शुक्रवार को उनकी जमानत पर सुनवाई हुई और कोर्ट से जमानत दे दी।

उन्होंने कहा कि अन्य थाना पुलिस पूछताछ के लिए दोनों को ले सकती है। गौरतलब है कि यूनिटेक के एमडी अजय चंद्रा और संजय चंद्रा की दिल्ली में गिरफ्तारी के बाद सोमवार को गुरुग्राम पुलिस ने इन्हें पूछताछ के लिए अदालत से पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस की रिमांड अवधि शनिवार को पूरी होनी थी। इससे पहले ही पुलिस ने दोनों से पूछताछ कर कोर्ट में पेश कर दिया था। दोनों पर कई लोगों से एफडी के नाम पर पैसा जमा कराने के बाद नहीं लौटाने का आरोप है। इसके अलावा कई प्रोजेक्टों में निवेशकों के पैसे फंसा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें