फोटो गैलरी

Hindi Newsपार्षद से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार

पार्षद से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार

हेलीमंडी पालिका के पार्षद से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सोमवार को उसे कोर्ट में पेश करेगी। हेलीमंडी चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि आरोपी की...

पार्षद से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हेलीमंडी पालिका के पार्षद से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सोमवार को उसे कोर्ट में पेश करेगी।

हेलीमंडी चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान चरखी दादारी (झज्जर) निवासी विनोद के रूप में हुई। आरोपी से मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने शुक्रवार की रात वार्ड 12 के पार्षद यशबीर चौहान को फोन कर 15 लाख की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने केस दर्ज कर रंगदारी मांगने वाले मोबाइल नंबर को सर्विसलांस पर लगाकर आरोपी को 24 घंटे में ही धर दबोचा है।

जाल बिछाकर आरोपी दबोचा

पुलिस ने जांच में पाया कि नम्बर एयरटेल हरियाणा का ही है। इसके बाद में फोन करने वाले के अंतिम पते के आधार पर पुलिस ने उसे जाल बिछाकर दबोच लिया। पुलिस ने रंगदारी मांगने में इस्तेमाल किया गया फोन भी बरामद कर लिया।

फार्म हादस देखकर किया फोन

पुलिस के मुताबिक आरोपी विनोद ने चरखीदादरी इलाके में एक फार्म हाउस पर लगे बोर्ड पर नाम सहित नम्बर लिखा देखकर ही पार्षद को फोन किया था। उसे लगा कि किसी मालदार आदमी की जमीन है। पार्षद यशबीर की गांव बिगोवा चरखी दादरी में 25 एकड़ का फार्म हाउस है। प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि आरोपी शरारती दिमाग का है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें