फोटो गैलरी

Hindi NewsHAJIPUR : खाली घर से चोरों ने 10 लाख के आभूषण चुराए

HAJIPUR : खाली घर से चोरों ने 10 लाख के आभूषण चुराए

घर खाली होने का फायदा उठाकर चोरों ने बीती रात लोमा ग्राम निवासी नवल मिश्रा के पुत्र दीपक मिश्रा के घर में भीषण चोरी कर करीब 10 लाख के आभूषण सहित अन्य सामान की चोरी कर ली। ज्ञात हो की  बराटी ओपी थाना...

HAJIPUR : खाली घर से चोरों ने 10 लाख के आभूषण चुराए
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

घर खाली होने का फायदा उठाकर चोरों ने बीती रात लोमा ग्राम निवासी नवल मिश्रा के पुत्र दीपक मिश्रा के घर में भीषण चोरी कर करीब 10 लाख के आभूषण सहित अन्य सामान की चोरी कर ली। ज्ञात हो की  बराटी ओपी थाना क्षेत्र के लोमा ग्राम निवासी दीपक मिश्रा अपनी बच्ची की शादी में नागपुर गए हुए हैं। पिछले 20 अप्रैल को उनकी बच्ची की शादी नागपुर में हुई थी। वे पूरे परिवार के साथ नागपुर गए थे। स्थानीय ग्रामीण मुकुल बैठा को घर रखवाली के लिए छोड़ गए थे।

मुकुल बैठा के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि वह प्रतिदिन घर पर सोता था, लेकिन चोरी की रात घर पर नहीं सोया और उसी रात शनिवार को घर में डकैती हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर बराटी ओपी प्रभारी मनोज कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे एवं घटना की जानकारी ली। मुकुल बैठा से भी पूछताछ की, लेकिन वह अपने इस घटना में शामिल होने से इंकार कर रहा है। ग्रामीणों का शक मुकुल बैठा पर ही है। वहीं बीते रात चोरों ने दीपक मिश्रा के घर के आगे के दरवाजे का ताला काटकर घर में प्रवेश किया।

अंदर छह कमरों का फिर ताला काटा गया, फिर उसके अंदर रखे तीन गोदरेज, एक ट्रंक एवं एक वीआईपी के भी ताले को तोड़ा गया एवं  गोदरेज में रखे करीब 10 लाख के आभूषण चुरा ले गए. परिजनों ने बताया कि उनके संबंधियों के भी कुछ आभूषण थे, जो यहां रखे गए थे. फिर पीछे का दरवाजा तोड़कर उसी रास्ते से चोर बाहर निकल गए. चोर इतने शातिर थे कि अगल-बगल के लोगों को भी किसी तरह की कोई आवाज नहीं मिल सकी। नगद पैसा के बारे में पता नहीं चल पाया है। गृह स्वामी को दूरभाष पर सूचना दे दी गई है, बे सोमवार को 10 बजे तक अपने लोमा ग्राम पहुंचेंगे। तब पता चलेगा कि कितने नगद रुपए की चोरी हुई है। थाने में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें