फोटो गैलरी

Hindi NewsHAJIPUR : मुजफ्फरपुर में बन रहे वाशिंग एप्रन के कारण एक जोड़ी पैसेंजर ट्रेन रद्द

HAJIPUR : मुजफ्फरपुर में बन रहे वाशिंग एप्रन के कारण एक जोड़ी पैसेंजर ट्रेन रद्द

मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर वाशिंग एपरन के निर्माण कार्य शुरू होने जा रहा है। इसको लेकर 4 नंबर प्लेटफार्म पर 45 दिनों का ब्लॉक लिया गया है। इस दौरान एक जोड़ी सवारी गाड़ी का...

HAJIPUR : मुजफ्फरपुर में बन रहे वाशिंग एप्रन के कारण एक जोड़ी पैसेंजर ट्रेन रद्द
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Apr 2017 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर वाशिंग एपरन के निर्माण कार्य शुरू होने जा रहा है। इसको लेकर 4 नंबर प्लेटफार्म पर 45 दिनों का ब्लॉक लिया गया है। इस दौरान एक जोड़ी सवारी गाड़ी का परिचालन रद्द किया गया है। दो जोड़ी सवारी गाड़ी का आंशिक समापन किया जा रहा है।

इसकी जानकारी देते हुए पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अरविन्द कुमार रजक ने बताया कि 15 अप्रैल से 29 मई तक सवारी गाड़ी संख्या 55239/55240 समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन का परिचालन समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर के बीच रद्द रहेगा।

15 अप्रैल से 29 मई तक ट्रेन संख्या 63266 पाटलीपुत्र-मुजफ्फरपुर मेमू पैसेंजर ट्रेन का आंशिक समापन मुजफ्फरपुर के स्थान पर तुर्की में ही किया जाएगा। यहीं से यह गाड़ी 63265 बनकर पाटलीपुत्रा के लिए खुलेगी।

15 अप्रैल से 29 मई तक ट्रेन संख्या 53131 सियालदह-मुजफ्फरपुर सवारी ट्रेन का आंशिक समापन मुजफ्फरपुर के स्थान पर बरौनी में ही किया जाएगा तथा यहीं से ये गाड़ी 53132 बनकर सियालदह के लिए खुलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें