फोटो गैलरी

Hindi Newsनई पाइप लाइन से जलापूर्ति चालू होने से पेयजल संकट

नई पाइप लाइन से जलापूर्ति चालू होने से पेयजल संकट

पुरानी पाइप लाइन को रीजेस्ट कर नई पाइप लाइन से जलापूर्ति शुरू करने से कस्बे में पेयजल संकट बढ़ गया है। ईदगाह सहित हाइवे में मेन बाजार में पानी न मिलने से लोग परेशान है। जबकि जल संस्थान का कहना है कि...

नई पाइप लाइन से जलापूर्ति चालू होने से पेयजल संकट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी पाइप लाइन को रीजेस्ट कर नई पाइप लाइन से जलापूर्ति शुरू करने से कस्बे में पेयजल संकट बढ़ गया है। ईदगाह सहित हाइवे में मेन बाजार में पानी न मिलने से लोग परेशान है। जबकि जल संस्थान का कहना है कि लोग नई पाइप लाइन से अपने कनेक्शन नहीं जुड़वा रहे इससे समस्या हो रही है।

जल संस्थान ने पुरानी पाइप लाइन में जलापूर्ति बंद कर नई पाइप लाइन से जलापूर्ति शुरू कर दी है। अचानक हुए इस बदलाव से कस्बे में पानी के लिए हा-हाकार मच गया है। पिछले पांच दिनों से कस्बे में पानी के लिए मारामारी मची हुई है। व्यापार मंडल के अध्यक्ष महेश गुप्ता दीपू ने बताया कि पुरानी लाइन में जलापूर्ति ठप होने से ईदगाह सहित मेन बाजार में रहने वाले लोगों को पानी नहीं मिल रहा है। व्यापार मंडल का आरोप है कि बिना सूचना के पुरानी लाइन पर आपूर्ति ठप करना गलत है। जबकि जल संस्थान के कर्मी रोहित चौरसिया का कहना है कि पुरानी लाइन बेहद जर्जर हो गई थी। जगह-जगह आए दिन लीकेज होने के कारण जलापूर्ति में समस्या आ रही थी। इस वजह से नई पाइप लाइन चालू की गई है। उन्होंने कहा कि सभी उपभोक्ताओं के नि:शुल्क कनेक्शन नई लाइन से जोड़े जा रहे हैं। उपभोक्ता अपने कनेक्शन नई पाइप लाइन से जुड़वा ले समस्या खत्म हो जाएगी।

चन्द्रपुरवा गेट का हैंडपंप खराब होने से यात्री परेशान

भरुआ सुमेरपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग में चन्द्रपुरवा गेट पर लगा हैंडपंप खराब होने से यात्रियों को पानी नहीं नसीब हो रहा है। इससे लोग बेहद परेशान है। चन्द्रपुरवा बुजुर्ग के प्रधान रामबिहारी उर्फ कल्लू कुशवाहा ने बताया कि लिखित शिकायत के बाद भी जल निगम इस हैंडपंप को सही नहीं करा रहा। इससे समस्या विकराल होती जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें