फोटो गैलरी

Hindi Newsचोरों ने लाखों के जेवरात व हजारों की नगदी चुराई

चोरों ने लाखों के जेवरात व हजारों की नगदी चुराई

कोतवाली क्षेत्र के तिन्दुही में मंगलवार की देर रात घर में घुसे अज्ञात चोरों ने लाखों कीमत के जेवरात व हजारों की नगदी पार कर दी। सुबह चोरी की घटना की जानकारी होने पर गृहस्वामी ने चोरी की सूचना पुलिस...

चोरों ने लाखों के जेवरात व हजारों की नगदी चुराई
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के तिन्दुही में मंगलवार की देर रात घर में घुसे अज्ञात चोरों ने लाखों कीमत के जेवरात व हजारों की नगदी पार कर दी। सुबह चोरी की घटना की जानकारी होने पर गृहस्वामी ने चोरी की सूचना पुलिस को दी।

तिन्दुही गांव में बाबूलाल के परिवार के सदस्य मंगलवार की शाम खाना खाने के बाद सो गए। तभी अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर कमरों का ताला तोड़कर कमरे में लखे बक्से से तीन लाख कीमत के सोने-चांदी के जेवरात तथा चार हजार की नगदी चोरी कर ले गए। सुबह घर में सामान बिखरा देख गृहस्वामी को चोरी की जानकारी हुई। जिस पर उसने चोरी की तहरीर कोतवाली में दी है। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताते चले कि तिन्दुही गांव में चोरियों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसमें खास बात यह है कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक खास अंदाज में चोरी कर ले जाते हैं। मगर पुलिस इन चोरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें