फोटो गैलरी

Hindi Newsहरदोई में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

हरदोई में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

पिहानी कोतवाली इलाके में एक युवती के साथ शारीरिक शोषण का मामला आया है। आरोपी युवक उसी के साथ पढ़ता था और करीब दो वर्षों से उसके साथ वह फोन पर भी बात करता था।पीड़िता ने इस संबंध में आरोपी युवक के...

हरदोई में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पिहानी कोतवाली इलाके में एक युवती के साथ शारीरिक शोषण का मामला आया है। आरोपी युवक उसी के साथ पढ़ता था और करीब दो वर्षों से उसके साथ वह फोन पर भी बात करता था।पीड़िता ने इस संबंध में आरोपी युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

कोतवाली पिहानी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची। पुलिस को दिए आवेदन में उसने बताया कि आरोपी युवक शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। पीड़िता ने कहा उसने यह करतूत उसे अपने घर पर ले जाकर भी की। आरोपी युवक शादी के बहाने पीड़ित लड़की को अपने गांव ले आया था जहां उसने पीड़िता का शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने कहा जब हमने उससे शादी करने के लिए कहा तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया, उसने मारपीट भी की और घर से भगा दिया। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई करने के लिए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें