फोटो गैलरी

Hindi Newsहरदोई में दो बाइक आमने-सामने भिड़ी, तीन घायल

हरदोई में दो बाइक आमने-सामने भिड़ी, तीन घायल

हरपालपुर में कटरा- बिल्हौर हाईवे पर दो बाइको की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें सीएचसी में भेजा गया, जहां से गम्भीर हालत में जिला अस्पताल के लिए...

हरदोई में दो बाइक आमने-सामने भिड़ी, तीन घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हरपालपुर में कटरा- बिल्हौर हाईवे पर दो बाइको की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें सीएचसी में भेजा गया, जहां से गम्भीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है ।

जनपद शाहजहांपुर के बरेंडा रामापुर पूर्वी थाना कांठ के निवासी मोहम्मद अली पुत्र कमरुद्दीन (30) व साथी अजीजुद्दीन पुत्र मुन्ना (35) इलाहाबाद से बाइक से अपने घर वापस जा रहे थे ।तभी थाना क्षेत्र के लमकन गांव के पास हाईवे पर सामने से आ रहे अड़रामऊ निवासी बाइक सवार की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। दो बाइकों की आपस में हुई टक्कर से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीनों घायलो को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। कांच.कांच जनपद शाहजहांपुर के घायल दोनों युवक इलाहाबाद में फेरी लगाकर सूरमा का कारोबार करते थे। बाइक से घर वापस जा रहे थे। तीसरे घायल व्यक्ति के नाम की शिनाख्त नहीं हो सकी है। स्थानीय सीएचसी में इमरजेंसी मे कोई डॉक्टर ना होने से तीनों घायल काफी देर तक इलाज के लिए तड़पते रहे। हालांकि मौके पर मौजूद फार्मासस्टि व एक संविदा कर्मी की मदद से प्राथमिक उपचार दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें