फोटो गैलरी

Hindi Newsजब दूल्हे ने WWE के अंदाज में ली एंट्री, जरूर देखें ये वायरल VIDEO

जब दूल्हे ने WWE के अंदाज में ली एंट्री, जरूर देखें ये वायरल VIDEO

हर शख्स अपनी शादी में खास दिखना चाहता है। अपनी शादी में कुछ अलग अंदाज में दिखने के लिए पाकिस्तान में एक दूल्हे ने WWE के रेसलरों के अंदाज में एंट्री ली। यह शादी पाकिस्तान के लाहौर में हुई...

जब दूल्हे ने WWE के अंदाज में ली एंट्री, जरूर देखें ये वायरल VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Mar 2017 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

हर शख्स अपनी शादी में खास दिखना चाहता है। अपनी शादी में कुछ अलग अंदाज में दिखने के लिए पाकिस्तान में एक दूल्हे ने WWE के रेसलरों के अंदाज में एंट्री ली। यह शादी पाकिस्तान के लाहौर में हुई है। 

लाहौर के निवासी कीचू अहमेर ने अपनी शादी में WWE के स्टार रेसलर ट्रिपल एच के थीम सॉन्ग पर एंट्री ली और उन्हीं के स्टाइल में शादी के मंडप में एंट्री ली। उनके इस अंदाज के चलते वह पाकिस्तान मीडिया में छा गए।

कंगना के विक्टिम कार्ड से थक गया, छोड़ क्यों नहीं देतीं बॉलीवुडः करण 


दूल्हे किचो की एंट्री के दौरान उनके कंधे पर चैंपियनशिप की बेल्ट थी और वह ट्रिपल एच की तरह पानी की बोतल हाथ में लेकर मंडल में आया। उसकी एंट्री के दौरान चारों ओर पटाखे जल रहे थे और आस-पास लोग उसके स्वागत के लिए खड़े थे। 

इतना ही नहीं एक रेसलिंग की रिंग भी बनाई गई थी। इस रिंग में रस्स्यिों की जगह माला का इस्तेमाल किया गया था। दूल्हा जब एंट्री करता है तो बैंकराउड में ट्रिपल एच के रिंग में आने के दौरान जो सॉन्ग चलता है ठीक वो सॉन्ग बजाया गया।

इस वीडियो को ‘Sarcas mistan’ नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया। 1.32 मिनट के इस वीडियो को अभी तक 1.3 मिलियन लोग देख चुके हैं। वहीं 18 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को अभी तक 12309 लोग शेयर कर चुके हैं।

करण के बाद अब गुरमीत-देबीना के घर जल्द आएंगी खुशियां

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें