फोटो गैलरी

Hindi Newsकार चलाकर बर्गर लेने पहुंचा बच्चा,Youtube से सीखा गाड़ी चलाना

कार चलाकर बर्गर लेने पहुंचा बच्चा,Youtube से सीखा गाड़ी चलाना

अमेरिका में चीज बर्गर के लिए एक आठ साल का बच्चा इस कदर बेसब्र हुआ कि वह अपने पिता की वैन चलाकर उसे लेने पहुंच गया। खास बात यह है कि वैन में अपनी चार साल की बहन को भी बिठाया हुआ था। घर से डेढ़...

कार चलाकर बर्गर लेने पहुंचा बच्चा,Youtube से सीखा गाड़ी चलाना
एजेंसीThu, 13 Apr 2017 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका में चीज बर्गर के लिए एक आठ साल का बच्चा इस कदर बेसब्र हुआ कि वह अपने पिता की वैन चलाकर उसे लेने पहुंच गया। खास बात यह है कि वैन में अपनी चार साल की बहन को भी बिठाया हुआ था। घर से डेढ़ किलोमीटर की दूर पर स्थित स्थानीय मैकडोनल्डस आउटलेट तक ड्राइव करने के दौरान बच्चे ने सभी ट्रैफिक नियमों का पालन किया।

पुलिस ने कहा कि ओहायो के ईस्ट पेलस्टाइन में रहने वाला बच्चे के माता-पिता घर पर सो रहे थे। स्थानीय पुलिस अधिकारी जैकब कोहर्ल ने फॉक्स 8 न्यूज को बताया कि यह घटना रविवार की है। कोहर्ल ने कहा कि बच्चा बहन को वैन में पीछे बैठाकर घर से करीब 1.5 किलोमीटर दूर ले गया। 

खास बात यह कि इस सफर के दौरान रास्ते में बच्चा चार चौराहों, रेल रोड ट्रैक्स से गुजरा। चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि बच्चे ने सभी ट्रैफिक नियमों का पालन किया और गाड़ी चलाते वक्त गति सीमा का भी ध्यान रखा। 

दोनों बच्चे जब मैक डोनल्डस पहुंचे तो संयोग से वहां उनका एक पारिवारिक मित्र पहले से मौजूद था जिसने उन्हें देख उनके दादा-दादी को सूचित किया। बच्चे ने कोहर्ल को बताया कि उसने यूट्यूब से गाड़ी चला सीखा।

VIDEO: सड़क पर चलते-चलते आसमान में उड़ती है यह कार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें