फोटो गैलरी

Hindi Newsअब न्यूजीलैंड में भारतीय हुआ रोडरेज का शिकार, हमलावर बोला- गो बैक 

अब न्यूजीलैंड में भारतीय हुआ रोडरेज का शिकार, हमलावर बोला- गो बैक 

अमेरिका के बाद न्यूजीलैंड में एक भारतीय पर नस्लीय हमला सामने आया है। ऑकलैंड में पिछले हफ्ते रोड रेज के एक मामले में भारतीय युवक को नस्ली नफरत का निशाना बनाया गया और उसे अपने देश लौटने को कहा...

अब न्यूजीलैंड में भारतीय हुआ रोडरेज का शिकार, हमलावर बोला- गो बैक 
एजेंसीMon, 06 Mar 2017 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के बाद न्यूजीलैंड में एक भारतीय पर नस्लीय हमला सामने आया है। ऑकलैंड में पिछले हफ्ते रोड रेज के एक मामले में भारतीय युवक को नस्ली नफरत का निशाना बनाया गया और उसे अपने देश लौटने को कहा गया।

नरिंदरवीर सिंह ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रोडरेज के बाद जब वह वीडियो बनाने लगे तो युवक ने उसे गालियां दीं और पंजाबी लोगों के बारे में बुरा-भला कहा। नरिंदरवीर ने कहा कि हमलावर उनके पास आया और उन्हें लगा कि वह किसी हथियार से चोट पहुंचा सकता है।

लेकिन किसी तरह उन्होंने अपनी कार आगे बढ़ाई, लेकिन हमलावर ने उनका पीछा किया और दोबारा गाली-गलौच की। नरिंदरवीर सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

खबरों के मुताबिक, एक और शख्स बिक्रमजीत सिंह के साथ भी पिछले हफ्ते ऐसी ही बदसलूकी की गई जब वह कार चला रहे तो एक युवक ने टोका और उनसे न्यूजीलैंड के नियम-कायदों से चलने को कहा। 

लेकिन पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी ने बाद में बदतमीजी के लिए बिक्रमजीत से माफी मांग ली। माइग्रेंट वर्कर्स एसोसिएशन की सदस्य अनू कलोटी ने कहा कि ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति चुने जाने बाद से हर जगह लोग असहिष्णु बनते जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें