फोटो गैलरी

Hindi Newsपढ़ें देश और दुनिया की अबतक की 10 बड़ी खबरें

पढ़ें देश और दुनिया की अबतक की 10 बड़ी खबरें

गोवा के CM बने मनोहर पर्रिकर, कांग्रेस ने कहा-फ्लोर टेस्ट हम जीतेंगे पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर चौथी बार आज गोवा के मुख्यमंत्री बने। उन्हें राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने सीएम पद की शपथ दिलाई। उनके...

पढ़ें देश और दुनिया की अबतक की 10 बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Mar 2017 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

गोवा के CM बने मनोहर पर्रिकर, कांग्रेस ने कहा-फ्लोर टेस्ट हम जीतेंगे
पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर चौथी बार आज गोवा के मुख्यमंत्री बने। उन्हें राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने सीएम पद की शपथ दिलाई। उनके साथ गोवा में नौ विधायकों को भी मंत्री पद की शपथ दिलाई गई। 

चुनाव आयोग ने केजरीवाल की मांग ठुकराई, EVM से ही होंगे एमसीडी इलेक्शन
दिल्ली के चीफ इलेक्शन कमिश्नर ने सीएम अरविंद केजरीवाल के ईवीएम की जगह बैलट पेपर से चुनाव कराने की मांग को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली नगर निगम (MCD) का चुनाव ईवीएम के माध्यम से होगा। 

गोवा: कब-कब बनी त्रिशंकु सरकार, जानें पहली बार कब CM बने थे पर्रिकर
यह पहली दफा नहीं है जब गोवा में सरकार बनाने को लेकर उठापटक मची हो। इससे पहले भी यहां पर सरकार बनाने को लेकर बीजेपी कांग्रेस और स्थानीय दलों के बीच उठापटक चलती रही है।

12 मंत्रियों के साथ 16 मार्च को शपथ लेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह
कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर 16 मार्च को शपथ लेंगे। खबरों के मुताबिक अमरिंदर सिंह 12 मंत्रियों के साथ शपथ लेंगे। नवजोत सिंह सिद्धू को भी बड़ा पद देने की तैयारी चल रही है। लेकिन अभी स्पीकर को लेकर पेंच फंसा हुआ है।

गायत्री प्रजापति अब भी फरार, बेटे-भतीजे समेत 5 हिरासत में
गैंगरेप और यौन शोषण के आरोप में फरार चल रहे गायत्री प्रजापति को गिरफ्तार करने के लिए लखनऊ पुलिस व क्राइम ब्रांच ने मंगलवार सुबह अमेठी में छापा मारा। वहां पर प्रजापति तो नहीं मिले लेकिन उन्हें शरण देने के आरोप में पुलिस ने उनके बेटे अनुराग व भतीजे अनिल को हिरासत में ले लिया है।

गोवा-मणिपुर सरकार गठन पर राहुल बोले, BJP कर रही है लोकतंत्र को कमजोर
पांच राज्यों के नतीजों के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस में जल्द बदलाव होगा। उन्होंने कहा कि हमने पांच में से तीन राज्यों में जीत हासिल की है लेकिन वित्तीय शक्ति और धन का उपयोग करके बीजेपी ने लोकतंत्र को कमजोर किया है।

दो साल के सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंचा सेंसेक्स, करीब 500 अंक चढ़कर बंद
विधानसभा चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत का असर शेयर मार्केट पर भी देखने को मिला। मंगलवार को कारोबार के अंत में निफ्टी पहली बार 9000 के ऊपर बंद होने में कामयाब हुआ।

Trailer out: 'बेगम जान' में देखें विद्या का अब तक का सबसे Bold अवतार
नेशनल अवॉर्ड विनर विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'बेगम जान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आपको विद्या का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार नजर आएगा, जैसा आपने कभी नहीं देखा होगा।

FA CUP: क्वॉर्टर्स में जीता चेल्सी, मैनचेस्टर युना. को 1-0 से हराया
फुटबॉल टूर्नामेंट एफए कप के क्वॉर्टर फाइनल में चेल्सी ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 1-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है। मैच का इकलौता गोल चेल्सी के एनगोलो कांटे ने सेकेंड हाफ में किया।

तो ऐसे धौनी के 'घर' में विराट और विराट के 'घर' में धौनी होंगे कप्तान
'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धौनी के होम ग्राउंड पर 16 मार्च से पहली बार कोई टेस्ट मैच खेला जाएगा। चार साल पहले धौनी ने ही इस मैदान का उद्घाटन किया था, लेकिन तब और अब में बहुत फर्क आ चुका है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें