फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक में ब्लास्ट: मिनी बस में रिमोट बम से किया विस्फोट, 10 की मौत

पाक में ब्लास्ट: मिनी बस में रिमोट बम से किया विस्फोट, 10 की मौत

पाकिस्तान के अशांत उत्तरपश्चिमी कबाइली इलाके में एक मिनी बस को रिमोट बम से निशाना बनाए जाने पर छह बच्चों और दो महिलाओं समेत कम से कम 10 लोग मारे गए और 13 अन्य घायल हो गए। केंद्रीय खुर्रम एजेंसी...

पाक में ब्लास्ट: मिनी बस में रिमोट बम से किया विस्फोट, 10 की मौत
एजेंसीTue, 25 Apr 2017 01:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के अशांत उत्तरपश्चिमी कबाइली इलाके में एक मिनी बस को रिमोट बम से निशाना बनाए जाने पर छह बच्चों और दो महिलाओं समेत कम से कम 10 लोग मारे गए और 13 अन्य घायल हो गए।

केंद्रीय खुर्रम एजेंसी स्थित कोंटारा गांव में एक मिनी बस को देसी बम से निशाना बनाया गया। अधिकारियों ने कहा कि विस्फोट में मारे गए 10 लोगों में छह बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। 

विस्फोट में 13 लोग घायल हो गए थे। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया। सेना की मीडिया शाखा, इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशन्स ने कहा कि एक विशेष एमआई-17 हेलीकॉप्टर को खुर्रम एजेंसी स्थित मुख्यालय पाराचिनार भेजा गया है ताकि घायलों को उपचार के लिए पेशावर लाया जा सके।

सुरक्षा बल विस्फोट स्थल पर पहुंच गए और पूरे क्षेत्र को घेर लिया। वहां पर खोजी अभियान भी चलाया गया। इस हमले के लिए किसी भी समूह ने जिम्मेदारी नहीं ली है। हालांकि यह इलाका अकसर सांप्रदायिक हिंसा का शिकार बनता रहा है।

सीरिया संकट : शरणार्थी कैम्पों में बच्चों को काट रहे चूहे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें