फोटो गैलरी

Hindi Newsव्हाइट हाउस के निकट बम के साथ संदिग्ध गिरफ्तार

व्हाइट हाउस के निकट बम के साथ संदिग्ध गिरफ्तार

अमेरिका के राष्ट्रपति कार्यालय व्हाइट हाउस के निकट एक संदिग्ध व्यक्ति को उसके पास बम होने का दावा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार को जारी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि वजीर्निया...

व्हाइट हाउस के निकट बम के साथ संदिग्ध गिरफ्तार
एजेंसीMon, 20 Mar 2017 06:26 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के राष्ट्रपति कार्यालय व्हाइट हाउस के निकट एक संदिग्ध व्यक्ति को उसके पास बम होने का दावा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार को जारी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि वजीर्निया के रोआनोके निवासी 29 वर्षीय सीन पैट्रिक क्यूवन को शनिवार को दोपहर 11 बजे सुरक्षा चौकी को पार करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

क्यूवन ने सुरक्षाकर्मी से कहा कि उसके पास एक बम है। पुलिस रिपोर्ट में कहा गया था कि उसने दायें हाथ में कुछ रखे हुए थे। जब उसे गिरफ्तार किया गया तो उसने कहा कि वह परीक्षण कर रहा था।

संदिग्ध व्यक्ति पर फर्जी बम विस्फोट की धमकी देने और गैरकानूनी तरीके से वाहन इस्तेमाल का आरोप है। राष्ट्रपति आवास के निकट शनिवार को इस तरह की यह लगातार दूसरी घटना थी। इससे पहले एक 58 वषीर्य विलियम बरयंत रावलिंसन को गलत तरीके से घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इन दोनों घटनाओं के दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फ्लोरिडा में थे। संदिग्ध को रिहा करने के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें