फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेरिकी सांसद ने मुसलमानों से पूछा, क्या आप अपनी पत्नी को पीटते हैं

अमेरिकी सांसद ने मुसलमानों से पूछा, क्या आप अपनी पत्नी को पीटते हैं

अमेरिकी कांग्रेस के एक रिपब्लिकन सदस्य ने खुद से मिलने के इच्छुक मुसलमानों के लिए एक अजीबो-गरीब एवं इस्लाम को लेकर पूवार्ग्रह वाली प्रश्नावली तैयार करवाई जिसमें यह सवाल किया गया क्या आप लोग अपनी...

अमेरिकी सांसद ने मुसलमानों से पूछा, क्या आप अपनी पत्नी को पीटते हैं
एजेंसीSun, 05 Mar 2017 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी कांग्रेस के एक रिपब्लिकन सदस्य ने खुद से मिलने के इच्छुक मुसलमानों के लिए एक अजीबो-गरीब एवं इस्लाम को लेकर पूवार्ग्रह वाली प्रश्नावली तैयार करवाई जिसमें यह सवाल किया गया क्या आप लोग अपनी पत्नी को पीटते हैं।

बज फीड न्यूज के अनुसार ओकलाहोमा के प्रतिनिधि जॉन बैनेट ने प्रांत के तीसरे मुस्लिम दिवस में भाग ले रहे अपने क्षेत्र के लोगों से बीते गुरुवार को कहा कि वे इस प्रश्नावली को भरें। काउंसिल ऑन अमेरिकन-इस्लामिक रिलेशंस (केयर) के कार्यकारी निदेशक एडम सुलतानी ने कहा कि टयूलसा की पीस अकैडमी के हाई स्कूल के छात्र बैनेट के कायार्लय उनसे मिलने अथवा मिलने का कार्यक्रम तय करने के लिए मकसद से गए थे।

उन्होंने कहा कि छात्रों ने एक विधायी सहयोगी से मुलाकात की जिसने उनको यह प्रश्नावली थमाई तथा इसमें दिए सवालों के जवाब लिखने को कहा। प्रश्नावली में कई अजीबो-गरीब सवाल पूछे गए थे। मसलन, एक सवाल यह था, क्या आप अपनी पत्नी को पीटते हैं। सुलतानी ने कहा कि मैं परेशान हो गया जब छात्रों ने मुझे यह प्रश्नावली दिखाई। वैसे, मुझे इससे हैरानी नहीं हुई क्योंकि बैनेट कई वर्षों से नफरत भरी बयानबाजी करते आए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें