फोटो गैलरी

Hindi Newsसीएम का हर गांव में विरोध करेंगे : झामुमो

सीएम का हर गांव में विरोध करेंगे : झामुमो

मुख्यमंत्री रघुवरदास लिट्टीपाड़ा विधानसभा चुनाव हारने के बाद बौखला गए हैं। झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन के खिलाफ गलतबयानी कर रहे हैं। झामुमो इसका पुरजोर विरोध करता...

सीएम का हर गांव में विरोध करेंगे : झामुमो
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री रघुवरदास लिट्टीपाड़ा विधानसभा चुनाव हारने के बाद बौखला गए हैं। झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन के खिलाफ गलतबयानी कर रहे हैं। झामुमो इसका पुरजोर विरोध करता है।

यह बातें झामुमो के जिलाध्यक्ष रामदास सोरेन ने गुरुवार को निर्मल गेस्ट हाउस में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहीं। उन्होंने कहा कि झामुमो मुख्यमंत्री रघुवर दास का हर गांव में विरोध करेगी। भाजपा के आदिवासी नेता कब तक मुख्यमंत्री को ढोएंगे। झामुमो सभी आदिवासी-मूलवासी नेताओं से अपील कर रही है कि वे इसके लिए एकजुट हों। इस दौरान बहरागोड़ा विधायक कुणाल षाड़ंगी, झामुमो केन्द्रीय सचिव मोहन कर्मकार, वरीय नेता शेख बदरूद्दीन, बाबर खान, जिला सचिव लालटू महतो समेत कई लोग उपस्थित थे।

कारपोरेट कंपनियों के लिए कर रहे काम : इस दौरान बहरागोड़ा विधायक कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि सीएम रघुवर दास सत्ता के नशे में चूर हो गए हैं। संथाल परगना में अडानी और कोल्हान में वे टाटा औद्योगिक घराने के लिए काम कर रहे हैं। आदिवासी लोगों की जमीन हड़पने का साजिश हो रहा है। रघुवर सरकार में आदिवासी, दलित और अल्पसंख्यकों पर जुल्म हो रहे हैं।

बॉडीगार्ड देने में भेदभाव : झामुमो नेताओं ने कहा कि जिला प्रशासन भाजपा नेताओं को बॉडीगार्ड दे रही है। झामुमो जिलाध्यक्ष रादास सोरेन ने कहा कि वे एक साल से एक और बॉडीगार्ड मांग रहे हैं, जो कि नहीं मिल रहा है।

मारपीट मामले में गिरफ्तारी की मांग : राम दास सोरेन ने कहा कि टुइलाडुंगरी मारपीट मामले में मूलचंद व अन्य आरोपी की गिरफ्तारी होनी चाहिए। पुलिस पर दबाव नहीं होना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें