फोटो गैलरी

Hindi Newsजमशेदपुर से लापता हुआ धनबाद का बैंक अधिकारी

जमशेदपुर से लापता हुआ धनबाद का बैंक अधिकारी

धनबाद के बैंक ऑफ बड़ौदा में वरीय प्रबंधक अनिल भगत जमशेदपुर से लापता हो गए हैं। वे 17 फरवरी की रात 8 बजे जमशेदपुर के बिष्टूपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से निकले थे। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं...

जमशेदपुर से लापता हुआ धनबाद का बैंक अधिकारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद के बैंक ऑफ बड़ौदा में वरीय प्रबंधक अनिल भगत जमशेदपुर से लापता हो गए हैं। वे 17 फरवरी की रात 8 बजे जमशेदपुर के बिष्टूपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से निकले थे। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं है।

उनके पास एक एटीएम है, जो उनकी मां भिवानी देवी का है। उस एटीएम से सोमवार शाम 10 हजार रुपये निकाले गए हैं। इस एटीएम का मैसेज उनके भाई वैद्यनाथ भगत के मोबाइल पर आया क्योंकि बैंक ऑफ इंडिया के उस एटीएम अकांउट में मोबाइल नम्बर उनका ही है।

मैनेजर ने दर्ज कराई रिपोर्ट : इस मामले में मंगलवार को बिष्टूपुर के रीजनल ऑफिस के ब्रांच मैनेजर नीरज ने बिष्टूपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। लापता भगत धनबाद में पीओ के पद पर कार्यरत हैं और लोन का काम देखते थे।

बाइक से 15 को पहुंचे थे जमशेदपुर : पुलिस के अनुसार अनिल भगत 15 फरवरी को धनबाद से अपनी बाइक से ही पहुंचे थे। बिष्टूपुर के रीजनल हेड ऑफिस में उनका विभागीय कार्य था। उस दिन वे बिष्टूपुर गुरुद्वारा बस्ती स्थित बीएस रेजिडेंसी होटल में ठहरे।

दूसरे दिन ड्राइवर के घर ठहरे : होटल से 16 फरवरी की सुबह चेक आउट कर गए और फिर बैंक आ गए। दोबारा शाम को बैंक से चलने वाले वैन के चालक रंजन कुमार परिदा के बिष्टूपुर गुरुद्वारा बस्ती रोड नम्बर दो में ठहरे। वे पांच वर्षों तक जमशेदपुर स्थित बीओबी में कार्यरत थे और गुरुद्वारा बस्ती में ही रहते थे। इसलिए उसी बस्ती के निवासी परेदा से उनकी निकटता थी। परेदा के अनुसार उनके घर से वे 17 फरवरी की सुबह निकले और बैंक गए। बैंक वालों ने भी बताया कि उस दिन काम करने के बाद रात आठ बजे वे बाइक से निकले। उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं है।

रात 8 बजे के बाद से कुछ पता नहीं : परेदा के अनुसार उन्होंने उनके मोबाइल फोन पर कॉल किया तो उनका फोन बंद था। दूसरे दिन भी उन्हें बैक आना था। लिहाजा, दूसरे दिन जब अधिकारियों ने कॉल किया तब भी उनका फोन बंद आया। पहले लगा कि वे धनबाद या गुमला चले गए होंगे। लेकिन, जब दो दिनों तक कुछ पता नहीं चला तो इसकी सूचना बिष्टूपुर थाने में दी गई।

एक साल पूर्व हुई थी शादी : एक साल पूर्व तक अनिल भगत जमशेदपुर के ही बिष्टूपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में पदस्थापित थे। पीओ बनने के बाद एक साल पहले उनका तबादला धनबाद हो गया। वहीं पर उन्होंने शादी भी कर ली थी।

गुमला के हैं निवासी : लापता बैंक अधिकारी अनिल भगत गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी पाकर मंगलवार को उनकी तलाश में अनिल के भाई भी जमशेदपुर पहुंचे हुये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें