फोटो गैलरी

Hindi Newsमनोहरपुर में प्रभारी समेत दो चिकित्सकों को शोकॉज

मनोहरपुर में प्रभारी समेत दो चिकित्सकों को शोकॉज

जिला योजना पदाधिकारी जॉन जोसेफ बेंजामिन तिर्की ने सोमवार शाम साढ़े सात बजे मनोहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। अनुपस्थित मिले चिकित्सा प्रभारी डॉ. नरेंद्र सुम्बुरुई और डॉ. कमलेश...

मनोहरपुर में प्रभारी समेत दो चिकित्सकों को शोकॉज
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Feb 2017 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला योजना पदाधिकारी जॉन जोसेफ बेंजामिन तिर्की ने सोमवार शाम साढ़े सात बजे मनोहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। अनुपस्थित मिले चिकित्सा प्रभारी डॉ. नरेंद्र सुम्बुरुई और डॉ. कमलेश प्रसाद को शोकॉज किया और उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया।

डीपीओ ने देर शाम किया अस्पताल का निरीक्षण : जिला योजना पदाधिकारी ने मनोहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मरीज रूम, ओपीडी, दवाओं का स्टॉक आदि की जांच की। सभी एएनएम व चिकित्सकों की उपस्थिति पंजी की जांच की। इस दौरान चिकित्सा प्रभारी डॉ. नरेंद्र सुम्बुरुई व डॉ. कमलेश प्रसाद गायब मिले। स्वास्थ्य कर्मियों ने डीपीओ को बताया कि कमलेश प्रसाद की माता की तबियत काफी खराब है, जिस कारण वे अनुपस्थित हैं, जबकि प्रभारी डॉ. नरेंद्र सुम्बुरुई सुबह ड्यूटी करने के बाद नहीं दिखे। डीपीओ ने बताया कि दोनों चिकित्सक बिना बताए व आवेदन दिए बिना ही अस्पताल से गायब हैं, जिस कारण कार्रवाई की गई।

दीघा में दवा नहीं रहने की शिकायत : सोमवार को एसडीओ दिव्यांशु झा ने प्रखंड के दीघा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया था। जहां ग्रामीणों ने केंद्र में दवाएं नहीं रहने की शिकायत की थी। जिसकी रिपोर्ट एसडीओ ने डीसी को दी थी। डीसी ने मामले को लेकर मनोहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने का निर्देश डीपीओ को दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें