फोटो गैलरी

Hindi Newsसब्जी बिक्रेताओं ने एईएन कार्यालय किया प्रदर्शन

सब्जी बिक्रेताओं ने एईएन कार्यालय किया प्रदर्शन

स्टेशन क्षेत्र में रेलवे की जमीन पर वर्षों से सब्जी बेचने वाले दुकानदारों ने शनिवार को खासमहल स्थित एईएन कार्यालय पर घंटों प्रदर्शन किया। इस दौरान सब्जी विक्रेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल सुरेन्द्र कुमार...

सब्जी बिक्रेताओं ने एईएन कार्यालय किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेशन क्षेत्र में रेलवे की जमीन पर वर्षों से सब्जी बेचने वाले दुकानदारों ने शनिवार को खासमहल स्थित एईएन कार्यालय पर घंटों प्रदर्शन किया। इस दौरान सब्जी विक्रेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल सुरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में रेलवे अधिकारियों से वार्ता कर उजड़े दुकानदारों को दोबारा बसाने की मांग किया।

जिला प्रशासन से मिले दुकानदार

वार्ता के दौरान एईएन एसके दास ने दुकानदारों को कहा कि वे अपनी मांगो को लेकर जिला के प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात करें। इसके बाद ही कोई हल निकल पाएगा। उन्होंने कहा कि सिर्फ उन्होंने रेल मंत्रालय के आदेश का पालन किया है। जानकारी के मुताबिक एईएन कार्यालय के घेराव प्रदर्शन की सूचना मिलने पर बागबेड़ा इंस्पेक्टर हामिश हुसैन, जुगसलाई इंस्पेक्टर लक्ष्मण प्रसाद, आरपीएफ इंस्पेक्टर एसके सिंह बड़ी संख्या में जवानों के साथ एईएन पहुंचे। इस दौरान दुकानदारों ने रेल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। करीब दो घंटे तक सब्जी विक्रेताओं ने एईएन कार्यालय को घेरे रखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें