फोटो गैलरी

Hindi Newsरामरोशन ने रांची को जीत दिलाई

रामरोशन ने रांची को जीत दिलाई

रामरोशन शरण की शानदार गेंदबाजी की बदौलत रांची को जमशेदपुर पर अंतर जिला अंडर-16 एलिट ग्रुप क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच में सात रनों से रोमांचक जीत जरूर मिली, लेकिन इसके बावजूद रांची की टीम सेमीफाइनल में...

रामरोशन ने रांची को जीत दिलाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

रामरोशन शरण की शानदार गेंदबाजी की बदौलत रांची को जमशेदपुर पर अंतर जिला अंडर-16 एलिट ग्रुप क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच में सात रनों से रोमांचक जीत जरूर मिली, लेकिन इसके बावजूद रांची की टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सकी।

रांची की पारी : जेएलएन स्टेडियम धनबाद में खेले गये मैच में रांची ने 40 ओवर में सभी विकेट खोकर 182 रन बनाये। मो. मोनीष ने 49 औ राहुल लोहरा ने 35 रनों की पारी खेली। जमशेदपुर की ओर से अर्णव प्रसाद ने 44 रन देकर चार विकेट चटकाये।

जमशेदपुर की पारी : जवाब में जमशेदपुर की पूरी टीम 36 ओवर में 175 रनों पर सिमट गई। परमित सिंह ने 47, अभिनंदन झा ने 38 और शरणदीप सिंह भाटिया ने 26 रन बनाये। रांची की ओर से रामरोशन शरण ने 38 रन देकर पांच और मो. मोनीष ने दो विकेट अपने नाम किये।

सेमीफाइनल मैच : अंडर-16 एलिट ग्रुप का पहला सेमीफाइनल शनिवार को बोकारो और सिमडेगा के बीच खेला जाएगा, जबकि रविवार 23 अप्रैल को दूसरे सेमीफाइनल में जमशेदपुर और पश्चिमी सिंहभूम की टीम आमने-सामने होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें