फोटो गैलरी

Hindi Newsसिमडेगा को पांच विकेट से हरा जमशेदपुर चैंपियन

सिमडेगा को पांच विकेट से हरा जमशेदपुर चैंपियन

रितेश कुमार यादव और अंकित कुमार की शानदार गेंदबाजी के बाद परमित सिंह और शिवम कुमार की धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी की बदौलत जमशेदपुर ने सिमडेगा को पांच विकेट से हरा अंतर जिला अंडर-16 एलिट ग्रुप क्रिकेट...

सिमडेगा को पांच विकेट से हरा जमशेदपुर चैंपियन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

रितेश कुमार यादव और अंकित कुमार की शानदार गेंदबाजी के बाद परमित सिंह और शिवम कुमार की धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी की बदौलत जमशेदपुर ने सिमडेगा को पांच विकेट से हरा अंतर जिला अंडर-16 एलिट ग्रुप क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया।

सिमडेगा की पारी : सोमवार को चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये मैच में सिमडेगा की पूरी टीम 44 ओवर में 153 रनों पर सिमट गई। निखिल राय ने 39 और सत्य सेतु ने 38 रन बनाए। जमशेदपुर की ओर से रितेश कुमार यादव और अंकित कुमार ने तीन-तीन तथा मनीषी और अभय कुमार ने दो-दो विकेट अपने नाम किए।

जमशेदपुर की पारी : जवाबमें जमशेदपुर ने मैन ऑफ द मैच परमित सिंह के 46 और शिवम कुमार के नाबाद 27 रनों की पारी की मदद से 31.4 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन ठोक डाले। कप्तान अंकित कुमार ने 13 गेंदों पर 24 (पांच चौके), अभिनंदन झा ने 17, शरणदीप भाटी ने 16 और विशाल सिंह ने 15 रनों की योगदान दिया। विपक्षी गेंदबाज संकल्प नेगी ने तीन और सत्य सेतु ने दो सफलता अर्जित की।

आरडीडीई ने दिए पुरस्कार : फाइनल मैच की समाप्ति के बाद कोल्हान के क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक अरविंद विजय बिलुंग ने बारी-बारी से विजेता-उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया। पुरस्कारस्वरुप विजेता टीम को ट्रॉफी सहित दस हजार एवं उपविजेता टीम को ट्रॉफी सहित छह हजार रुपये नगद दिए गए। मौके पर पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के महासचिव असीम कुमार सिंह समेत कई अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें